25 करोड़ रुपये दान देने के बाद अक्षय ने दिया बड़ा ब्यान, कहा -ये मेरी माँ...

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार अपनी फिल्मों तो दुनिया में राज करते हैं। वही देश में तेजी से फैल रहे कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में अक्षय कुमार ने भी दरियादिली दिखा कर सुर्खियां बटोरी हैं। अक्षय ने इस जंग को जीतने के लिए पीएम मोदी के फंड में 25 करोड़ का दान दिया है। इस खबर के बाद पीएम मोदी के साथ दुनिया भर में लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। यह राशि डोनेट करने के बाद उन्होंने हाल ही में इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने एक बार फिर से भारत मां के लिए अपने प्यार को बयां किया।


बॉलीवुड में अक्षय कुमार ने देशभक्ति फिल्म के जरिए भारत मां के लिए अपने प्यार को कहीं बाहर बयां किया है। केसरी मिशन मंगल एअरलिफ्ट आदि फिल्मों में भारत मां के प्रति उनके प्यार को दिखाया गया है अक्षय कुमार ने पूर्ण वायरस के खिलाफ जंग में 25 करोड़ का दान देकर अपना योगदान दिया है इस दौरान उन्होंने खुद इस बारे में विचार रखे हैं। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा है कि यह योगदान का नहीं है बल्कि उनकी मां की तरफ से भारत मां को है।
इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा है कि मैं कौन होता हूं चैरिटी ए डोनेशन देने वाला दूसरी बात है कि हम अपने देश को भारत मां कहते हैं। मेरा यह योगदान दरअसल मेरा नहीं है। यह मेरी मां की तरफ से भारत माता के लिए है हम अपने देश को भारत मां कहते हैं। इसलिए योगदान मेरा नहीं बल्कि यह मेरी मां की तरफ से मेरी मातृभूमि भारत माता के लिए है।

अन्य समाचार