कोरोना की जंग से लड़ने के लिए शिल्पा शेट्टी ने इतने करोड़ का किया दान

बॉलीवुड सितारे कोरोना से निपट में डोनेशन दे रहे हैं। बॉलीवुड सितारों में अक्षय कुमार राजकुमार राव रितिक रोशन तापसी पन्नू वरुण धवन के बाद उस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने भी इस जंग से लड़ने के लिए लोगों के लिए मदद को लेकर आगे बढ़ाएं हैं। इस संकट की घड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी देशवासियों से अपील की थी। इसके बाद लगातार पीएम राहत कोष में अपने अनुसार मदद कर रहे हैं अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा नरेंद्र मोदी के राहत कोष में दान दिया है। इसकी जानकारी खुद अभिनेत्री ने ट्वीट करके अपने इंस्टाग्राम पर दे दी है।

For humanity, our country, & fellow citizens that need us; now is the time, let's do our bit.@TheRajKundra & I pledge 21 lacs to @narendramodi ji's PM-CARES Fund. Every drop in the ocean counts, so I urge you all to help fight this situation.#IndiaFightsCorona @PMOIndia https://t.co/A0p2sAbGs8
- SHILPA SHETTY KUNDRA (@TheShilpaShetty) March 29, 2020
शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए की जानकारी देनी है उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है और कहा है इंसानियत के नाते और देश के नागरिकों को हमारी जरूरत है। यही वक्त है जब हम उनका और उनके लिए काम आ सकते हैं राज कुंद्रा में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पीएम के अपन के लिए किस लाख रुपये का दान दे रहे हैं। उन्होंने आगे लिखा है कि समुद्र में हर बूंद मायने रखती है इसलिए मैं आप सभी से गुजारिश करती हूं कि आप सभी मदद के लिए आगे आएं।

अन्य समाचार