लॉकडाउन के बीच ऋतिक रोशन ने बनाया अपने बेटे का जन्मदिन

कोरोना वायरस कोविड 19 की वजह से देशभर में चल रहे लॉकडाउन के बीच ऋतिक रोशन ने अपनी एक्स वाइफ़ सुज़ैन ख़ान के साथ बेटे रेहान का जन्मदिन सेलिब्रेट किया. ख़ास बात यह रही कि बर्थडे पार्टी में ऋतिक का पूरा परिवार शामिल है, मगर वर्चुअली.

रेहान का जन्मदिन 28 मार्च को था. ऋतिक ने इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें बर्थडे सेलिब्रेशन दिखाया गया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ऋतिक के पापा राकेश रोशन, मां पिंकी रोशन, बहन सुनयना रोशन व कज़िंस रेहान का बर्थडे विश करते हैं व केक कटिंग में शामिल होते हैं.
इस वीडियो के साथ ऋतिक ने लिखा- 28 मार्च 2020. रेहान का बर्थडे था. तकनीक का शुक्रिया. हमारे बच्चों की भगवान रक्षा करें. अच्छे दिन भी आएंगे. सभी को प्यार. बता दें कि लॉकडाउन के दौरान बच्चों के क़रीब रहने के लिए सुज़ैन इन दिनों ऋतिक के साथ ही रह रही हैं. कुछ दिनों पहले ही वो ऋतिक के घर में शिफ़्ट हुई हैं.
सुज़ैन के शिफ़्ट होने की जानकारी ऋतिक ने एक पोस्ट के ज़रिए दी थी. इस पोस्ट में सुज़ैन की तस्वीर शेयर करके ऋतिक ने लिखा था कि देश में चल रहे लॉकडाउन की वजह से बच्चों से अलग रहने के बारे में सोचना एक पिता होने के नाते मेरे लिए अकल्पनीय है. सुज़ैन ने अपनी मर्ज़ी से अस्थायी रूप से अपना घर छोड़ी दिया है ताकि हमारे बच्चे लम्बे वक़्त के लिए डिस्कनेक्टेड ना रहें. ऋतिक ने को-पैरैंटिग में योगदान देने के लिए सुज़ैन का शुक्रिया भी अदा किया.
इसके बाद सुज़ैन ने भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर ऋतिक के घर में अपने वर्क स्टेशन की झलक दिखायी. उन्होंने लिखा था- मेरा अस्थायी होम वर्क स्पेस. कार्य के साथ मनोरंजन की भी व्यवस्था है. सुज़ैन ने आगे लिखा था कि अरेबियन सी व निर्जन जुहू बीच. ईमानदारी से कहूं तो मुझे इसकी आदत नहीं पड़नी चाहिए. इसके साथ सुज़ैन ने लोगों की मदद करने व घर पर सुरक्षित रहने की अपील लोगों से की.
बता दें कि 13 वर्षों की विवाह के बाद ऋतिक ने 2013 में सुज़ैन के साथ अलग होने का एलान किया था. इसके एक वर्ष बाद 2014 में दोनों को तलाक़ मिल गया था. हालांकि तलाक़ के बाद भी ऋतिक व सुज़ैन के संबंध ख़राब नहीं हुए. दोनों को कुछ ख़ास मौक़ों पर अपने बच्चों के साथ वक़्त बिताते देखा गया. फैमिली वेकेशन या बर्थडे के मौक़ों पर भी ऋतिक सुज़ैन साथ देखे गये. सोशल मीडिया के ज़रिए भी सुज़ैन लगातार ऋतिक को सपोर्ट व प्रमोट करती रही हैं.

अन्य समाचार