अपने वीडियो में सुनील शेट्टी ने कही यह बड़ी बात

इस समय कोरोना वायरस का खतरा सभी स्थान बना हुआ है व इस वायरस के विरूद्ध जंग में बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के आगे आने के बाद अब बॉलीवुड के कई सेलेब्स उनकी राह पर चलते नजर आ रहे हैं।

आप जानते ही हैं इस समय कोरोना का कहर सभी स्थान बरपा है व इससे सबसे अधिक नुकसान उन लोगों को हुआ है जो हर दिन कमाते हैं व अब उनके पास खाने तक के लिए पैसे नहीं है।
कोरोना से राहत पाने के लिए अब हिंदुस्तान में 21 दिनों का लॉकडाउन किया गया है। अब तक कई लोगों ने दिहाड़ी मजदूरों को खाने के लिए लाखों रुपए दान किए हैं व इस लिस्ट में कई स्टार्स भी शामिल हुए हैं। ऐसे में अब सभी से घर में रहने की अपील की जा रही है व साथ ही बोला जा रहा है उनसे जितना बन पड़े वह लोगों की मदद करें। प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी की अपील के बाद बॉलीवुड स्टार्स भी सामने आ रहे हैं व आर्थिक मदद कर रहे हैं व अब इस बीच सुनील शेट्टी का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो फैंस से दान करने के लिए कह रहे हैं।
अपने वीडियो में सुनील शेट्टी ने कहा, 'हम लोगों में से किसी ने भी इस दिन की कल्पना नहीं की होगी। इसने सभी को प्रभावित किया है। इसका सीधा प्रभाव पड़ रहा है, जो 10*10 के कमरे में रहते हैं, उन पर भी। उनके लिए सामाजिक दूरी लग्जरी है, सैनिटाइजर उनकी पहुंच से दूर है। रोजमर्रा की चीजें भी कठिन हो गई हैं। हम सभी को उनकी मदद के लिए आगे बढ़ना चाहिए। ' आप सभी को बता दें कि अब तक अक्षय कुमार- 25 करोड़, भूषण कुमार- 12 करोड़, वरुण धवन- 25 लाख, गुरु रंधावा- 20 लाख, शिल्पा शेट्टी- 21 लाख, मनीष पॉल- 20 लाख, राजकुमार राव तक डोनेशन दे चुके हैं इसी वजह से सुनील भी सबसे मदद के लिए अपील का रहे हैं।

अन्य समाचार