रोहित शर्मा,विराट कोहलीऔर महेंद्र सिंह धोनी में से किसके पास है सबसे ज्यादा संपत्ति,जानिए

हम बात करते हैं विराट, कोहली एमएस धोनी और रोहित शर्मा की फिलहाल टीम इंडिया के कप्तान तथा कमान विराट कोहली संभाल रहे हैं।पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और अभी उप कप्तान के तौर पर रोहित शर्मा भारतीय टीम का दायित्व निभा रहे हैं।तो हम आज आपको बताने जा रहे हैं कि सबसे ज्यादा संपत्ति किस खिलाड़ी के पास है तो आइए जानते हैं इनके बारे में।

1. रोहित शर्मा -
भारतीय टीम के बल्लेबाज रोहित शर्मा जोकि टीम इंडिया के बतौर ओपनर के रूप में खेलते हैं। यह आईपीएल टूर्नामेंट के दौरान मुंबई इंडियंस टीम की कप्तानी भी संभाल रहे है। रोहित शर्मा की कुल संपत्ति की बात करें तो इनकी कुल संपत्ति 125 करोड़ रुपए है, रोहित शर्मा के पास मुंबई में 30 करोड़ कि रियल एस्टेट प्रॉपर्टी भी शामिल है। बेहतरीन खिलाड़ी रोहित शर्मा को बीसीसीआई और आईपीएल की ओर से सालाना 14 करोड़ रुपए वेतन दिया जाता है।
2.विराट कोहली
टीम इंडिया के वर्तमान कप्तान विराट कोहली है। वह आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की तरफ से कप्तानी भी करते हैं।और वह अपनी स्टाइल से सुर्ख़ियों में रहती हैं।विराट कोहली की संपत्ती इस समय 390 करोड़ रुपए की है और उनके पास छह लग्जरी कारें भी शामिल है, जिसकी कीमत 10 करोड़ से भी काफी ज्यादा है।
3.महेंद्र सिंह धोनी
भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जिनकी लोकप्रियता को आज पूरा विश्व जानता है महेंद्र सिंह धोनी भारत की बहुत ही अच्छे सुनीता खिलाड़ी थे जोकि विकेट के पीछे खड़े होकर अपनी टीम का ख्याल रखते हैं। उनके पास संपत्ति इस समय महेंद्र सिंह धोनी के पास 775 करोड़ रुपए की संपत्ति इनके पास है, महेंद्र सिंह धोनी के पास कारों और बाइक्स का उम्दा कलेक्शन भी शामिल है।

अन्य समाचार