कनिका कपूर फैंस के लिए बुरी खबर, माता पिता ने कहा बस भगवान से कर सकते हैं प्रार्थना

रिपोर्टों के अनुसार, गायिका कनिका कपूर का कोरोनोवायरस टेस्ट लगातार चौथी बार पॉजिटिव आया है। उनेके परिवार ने कहा कि वे परिणामों को लेकर काफी चिंतित हैं और उन्हें लगता है कि कनिका पर जो उपचार किए जा रहे हैं उन्हें लेकर वे कोई रेस्पोंड नहीं कर रही है।

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज के डॉक्टरों ने कहा कि उनकी हालत स्थिर है।

हालांकि, कनिका का परिवार उनके लिए चिंतित है और कहा कि वे उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह उपचार पर कोई प्रतिक्रिया नही दे रही है और लॉकडाउन के कारण उन्नत उपचार का विकल्प नहीं चुन पा रही है।
उनके परिवार ने ये भी कहा कि अब हम उनके ठीक होने के लिए केवल भगवान से ही प्रार्थना कर सकते हैं। लेकिन उन्हें लेकर हमारे मन में काफी चिंता है।
9 मार्च को लंदन से लौटने के बाद बॉलीवुड गायिका ने COVID-19 के लिए सकारात्मक पाया गया था। उसने कानपुर और लखनऊ की यात्रा की, और 20 मार्च को अस्पताल में भर्ती हुई जब उसके लक्षण विकसित हुए।

कनिका ने पार्टियों में भी भाग लिया और लेकिन उनके संपर्क में आने वाले लोगों के परीक्षण नकारात्मक आए हैं। पब्लिक इवेंट्स में भाग लेने के बाद लापरवाही के लिए उनके खिलाफ FIR भी की गई थी। प्रशंसकों और मीडिया ने उन्हें उनकी यात्रा के बाद खुद को अलग न करने के लिए उनकी आलोचना की थी।

अन्य समाचार