Coronavirus ने ली इस जापानी कॉमेडियन की जान, यहाँ ली अंतिम सांस

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। आम लोगों के साथ-साथ मशहूर सेलेब्स भी इस वायरस का शिकार हो रहे है। हाल ही में कोरोना वायरस के चपेट में आने से हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मार्क की मौत की खबर सामने आई थी। अब इस वायरस के चपेट में आने से एक और सेलेब की मौत हो गई है।

इस कॉमेडियन की हुई मौत:
आपको बता दें कि, जापान के मशहूर कॉमेडियन केन शिमूरा का कोरोना वायरस के चपेट में आने निधन हो गया। केन शिमूरा का निधन रविवार की शाम को हुआ।
केन शिमुरा 70 साल के थे और वो 1970 के दशक के सबसे लोकप्रिय कॉमेडियन रहे हैं।
अस्पताल में कराया गया था भर्ती:
हाल ही में केन शिमुरा को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके बाद उन्हें 19 मार्च को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह 70 साल के थे और रविवार को उन्होंने हॉस्पिटल में ही अपना दम तोड़ दिया।
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 2016 में उन्हें लंग कैंसर की शिकायत भी थी। अपनी कॉमेडी के दम पर उन्होंने 1970 और 1980 के दशक में जापानी मनोरंजन जगत में राज किया।
उनके निधन की खबर सामने आने के बाद लोग सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग तरह से उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।
Ken Shimura, the most famous comedian in Japan and the god of comedy, died of a coronavirus today. All the Japanese who know him are shocked by the news. Please spread this news to the world.RIP..#COVID19 #KenShimura #志村けん pic.twitter.com/cbeL6epayj
शिमुरा का असली नाम:
बात दें कि, शिमूरा का असली नामयासुनोरी शिमूरा था। उन्होंने 70 से 80 के दशक में जापान के घर-घर में नाम कमाया। उन्होंने कई पॉपुलर टीवी शोज जैसे Hachijidayo Zeninshugo, Tensai! Shimura Dobutsuen संग अन्य में काम किया था।

अन्य समाचार