Entertainment News: झाडू लगाने का VIDEO शेयर करके ट्रोल हुईं Rashami Desai, लोगों ने किए मजेदार सवाल

नई दिल्ली: लॉकडाउन (lockdown) के चलते अपने-अपने घरों में कैद फिल्म और टीवी के सितारे अब खुद ही घर के काम करने में व्यस्त हैं. ये सब लोग इन दिनों जी जान से से घर के काम कर रहे हैं. झाड़ू-पोछा लगाने से लेकर खाना बनाने तक, हर काम को स्टार्स खुद कर रहे हैं और विडियो भी पोस्ट कर रहे हैं. हिना खान (Hina Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के बाद हाल ही रश्मि देसाई (Rashami Desai) घर में झाड़ू लगाते हुए नजर आईं. लेकिन अपने वीडियो के कारण रश्मि देसाई ट्रोलिंग का शिकार भी हो गईं.

बीते दिनों हिना खान (Hina Khan) ने घर में पोछा लगाकर अपनी हालत बताई थी तो कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने बर्तन धोने की क्लास लगाकर लोगों के लाइक पाए. इसके बाद हाल ही में रश्मि देसाई (Rashami Desai) घर में झाड़ू लगाते हुए नजर आईं, लेकिन वीडियो देखकर लोग रश्मि से कई तरह के सवाल कर रहे हैं.
Clean home ? #rashmidesai busy during #Lockdown21 . . .#bb13 #biggboss13 #viralbhayani @viralbhayani
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Mar 29, 2020 at 7:32am PDT

दरअसल रश्मि देसाई को यह वीडियो शेयर करना महंगा पड़ गया क्योंकि इसमें रश्मि देसाई अपने घर में झाड़ू लगाते हुए नजर आ रही हैं. विडियो में कोई महिला पीछे से उनसे कह रही है, 'अच्छा वो ऊपर से भी निकालो सब कचरा.' लेकिन रश्मि के चेहरे का मेकअप उन्हें गलत साबित कर गया.
इस विडियो को देखकर लोगों ने रश्मि देसाई को यह पूछ रहे हैं कि मेकअप करके कौन झाड़ू लगाता है. वहीं एक यूजर ने कहा कि सफेद कपड़े पहनकर कौन सफाई करता है. एक यूजर ने लिखा, 'अब हम लोगों को यही काम रह गया है कि रोजाना तुम लोगों का झाड़ू-पोछा देखें, तुम अपनी कोई भी नौटंकी दिखाओ.

अन्य समाचार