सलमान खान ने 25000 मजदूरों की देखभाल का जो जिम्मा उठाया है उसमे कितना खर्चा आएगा, जानिए

कोरोना संक्रमण का असर हर इंडस्ट्री पर देखने को मिल रहा है। खेल जगत और बॉलीवुड का भी यही हाल है। लेकिन इस मुश्किल घड़ी में गरीब और जरूरतमंदों की मदद के लिए कई बॉलीवुड सेलेब्रिटी और खिलाडी आगे भी आ रहे हैं।

एक तरफ जहाँ अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपए दान दिए हैं वहीँ सलमान खान ने अपने सर 25000 मजदूरों का जिम्मा लिया है। टी-सीरीज के भूषण कुमार ने भी 12 करोड़ रुपए राहत कोष में दिए हैं।

सलमान खान कई बार जरूरतमंदों और गरीबों की मदद करते नजर आए हैं और उनके कई फंड भी चलते हैं। सलमान खान के पिता सलीम खान ने भी हाल ही एक मीडिया हाउस से बातचीत में बताया कि उनके घर का एक उसूल है। वह कहते हैं, 'हमारा पैसा हमेशा किसी के काम आए, हम यही चाहते हैं।'
इसके अलावा सलमान ने अपने घर में काम करने वाले नौकरों, ड्राइवरों के खर्चे का भी जिम्मा उठाया है। उन्होंने अपने प्रोडक्शन के लोगों को एडवांस सैलरी भी दी है।
हर महीने कम से कम 25 करोड़ रुपये होंगे खर्च! सलमान ने 25 हजार मजदूरों की जिम्‍मेदारी ली है। इस दौरान सलमान मजदूरों के मजदूरों के खाने-पीने, रहने और जरूरी दवाइयों का सारा खर्च उठाएंगे। अगर 1 मजदूर का खर्चा 10 हजार रुपये भी आता है तो भी एक महीने का खर्चा 25 करोड़ रुपये का खर्च आएगा।

दो महीने यही हाल रहा तो 50 करोड़ रुपये! देश में जिस तरह कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं और लॉकडाउन कमोबेश जिस तरह विफल हो रहा है तो वह कम से कम 50 करोड़ रुपये लोगों की मदद के तौर पर खर्च करेंगे

अन्य समाचार