अपने हुस्न को दिखा यह मॉडल कर देती है लोगो को पागल

आप देख ही रहे होंगे आजकल कई मॉडल हैं जो अपने बोल्ड फिगर से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. ऐसे में सबसे हॉट जो मॉडल है उसे कोई नहीं भूल सकता है. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे की.

आप सभी जानते ही होंगे पूनम आए दिन अपने सेक्सी और बोल्ड लुक को लेकर अक्सर सुर्खियो में रहती हैं. वैसे इस समय पूनम ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखने वालों के होश उड़ गए हैं. उनका यह वीडियो पूरा का पूरा न्यूड है और इसमें जो उन्होंने पहना है वह भी उतार डाला है.

आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं और उनका न्यूड अवतार होश उड़ा देने वाला है. वैसे सोशल मीडिया पर पूनम पांडे का सेक्सी वीडियो वायरल रहता हैं लेकिन इस बार तो उन्होंने न्यूड होकर हदें पार कर दी है और हदें इस कदर पार हुईं हैं कि देखने वालों को संतुष्टि मिल चुकी है. वैसे आप भी देख सकते हैं वह पूरी की पूरी न्यूड हो चुकीं हैं. एक बार फिर पूनम पांडे का सेक्सी वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं. वहीँ इस वायरल वीडियो पूनम पांडे न्यूड नजर आ रही हैं. उनका ये सुपर सेक्सी वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो में वह न्यूड सेक्सी बनी हैं और वीडियो को शेयर कर पूनम ने लिखा है ‘‘R RATED’Watch it till the End ;) full video only on my websitewww.thepoonampandeyapp.comLink in my bio'
आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह खड़ी हैं और पूरी न्यूड होते हुए नजर आ रहीं हैं. इस वीडियो को पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं और शेयर वीडियो में पूनम पांडे न्यूड के साथ ही सेक्सी भी नजर आ रहीं हैं. वीडियो को अब तक लाखो लाइक्स और व्यूज मिल चुके हैं. जो इस वीडियो को देख रहा है वह देखने के बाद कमेंट जरूर कर रहा है. आइए आपको भी दिखाते हैं यह वीडियो.

अन्य समाचार