सलमान खान पर टूटा दुखों का पहाड़, परिवार के इस शख्स की हुई मौत

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के कजिन भाई अब्दुल्ला खान (Abdullah Khan) का निधन हो गया है. एक तरफ जहां पूरा देश कोरोना की वजह से खौफ में है, ऐसे में सलमान के परिवार से आई इस दुखद खबर से लोग शॉक में हैं. अब्दुल्ला खान (Abdullah Khan) को कुछ दिनों पहले ही मुंबई कोकिलाबेन हॉस्पिटल में हेल्थ से जुड़ी परेशानियों के चलते भर्ती करवाया गया था. अपने कजिन भाई अब्दुल्ला खान (Abdullah Khan) के निधन से दुखी होकर सलमान ने एक ट्वीट भी किया है.

: अगर काबा मदीना बंद हो सकता है तो भारत की मस्जिदें क्यों नहीं, जावेद अख्तर ने कही ये बात
Will always love you... pic.twitter.com/bz0tBbe4Ny
सलमान खान ने अब्दुल्ला खान (Abdullah Khan) के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'तुम्हें हमेशा प्यार करते रहेंगे.' सलमान के इस ट्वीट पर बॉलीवुड सितारे भी दुख जाहिर कर रहे हैं. बता दें कि अब्दुल्ला खान सलमान के पिता सलीम खाम की छोटी बहन यानी बुआ के बेटे थे. सलमान अब्दुल्ला खान (Abdullah Khan) साथ में ही वर्कआउट भी करते थे.
: कनिका कपूर को आ रही अपने परिवार की याद, Post शेयर कर बोलीं- मैं आईसीयू में...
एक्टर राहुल देव ने भी ट्विटर पर सलमान के पोस्ट पर कमेंट करते हुए दुख जाहिर किया. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ने भी अब्दुल्ला खान (Abdullah Khan) की तस्वीर शेयर करते हुए दुख जाहिर किया.
إِنَّا لِلَّٰهِ وَإِنَّا إِلَيْهِ رَاجِعُونَ
A post shared by Zareen Khan ??✨?? (@zareenkhan) on Mar 30, 2020 at 12:09pm PDT

वहीं देश में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस पर बात करें तो सलमान खान ने इस महामारी में लोगों की काफी मदद की है. सलमान खान (Salman Khan) अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं वो अक्सर जरूरतमंदों की मदद करते रहे हैं. इस मुश्किल घड़ी में सलमान खान (Salman Khan) फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों की मदद करेंगे.
function yt1N6IVUOI5uY(){var p = new YT.Player("div_1N6IVUOI5uY", {height: document.body.offsetWidth * (9/16),width: document.body.offsetWidth,videoId: "1N6IVUOI5uY"}); onYTEmbedLoad(p)} ytOnLoadFn.push("yt1N6IVUOI5uY");

अन्य समाचार