कोरोना वायरस जंग में मदद के लिए कैटरीना कैफ ने बढ़ाया हाथ, पीएम केयर फंड में किया दान

पूरा देश कोरोना वायरस से लड़ रहा है. अब तक 1200 से ज्यादा लोग संक्रमित पाए गए हैं और 32 लोगों की मौत हो चुकी है. पीएम नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से मदद की अपील की है, जिसमें बॉलीवुड सितारे अपना योगदान दे रहे हैं.

बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार ने 25 करोड़ का दान दिया है तो वहीं सलमान खान 25,000 दिहाड़ी मजदूरों का खर्च उठा रहे हैं. दाम देने वालों की लिस्ट लंबी होती जा रही है, जिसमें कैटरीना कैफ का नाम भी जुड़ गया है. सोशल मीडिया के जरिए कैटरीना कैफ ने बताया कि वह पीएम केयर फंड में और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में दान दे रही हैं.
कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा- मैं पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में दान दे रही हूं. इस महामारी ने दुनिया में कष्ट और पीड़ा पैदा की है, जिसे देखकर दुख हो रहा है.
बता दें कि कैटरीना से पहले कपिल शर्मा ने 50 लाख रुपए, वरुण धवन ने 10 लाख रुपए, शिल्पा शेट्टी ने 21 लाख रुपए, रणदीप हुड्डा ने एक करोड़ कार्तिक आर्यन ने एक करोड़, भूषण कुमार ने 11 करोड़ और मनीष पॉल ने 20 लाख रुपए दान दिए हैं. वहीं विराट अनुष्का, रितिक रोशन, राजकुमार राव सहित कई सितारों ने गुप्त दान दिया है.

अन्य समाचार