क्वारंटाइन टाइम में विवेक ने दिव्यांका के लिए बनाई नई डिशेज, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें

भारत में 21 दिन यानी 14 अप्रैल तक लॉकडाउन है और ऐसी स्थिति में फिल्म और टीवी सेलेब्स न सिर्फ परिवार के साथ टाइम बिता रहे हैं, बल्कि स्पेशल डिशेज भी ट्राई कर रहे हैं. दिव्यांका त्रिपाठी को ही ले लीजिए. उन्हें कुकिंग का खास शौक नहीं है, लेकिन वह पति के लिए शेफ बन गई हैं. इंस्टाग्राम पर विवेक ने हाल ही में एक वीडियो साझा किया. जिसमें उन्हें खुद के लिए और उनकी पत्नी दिव्यांका त्रिपाठी के लिए खूब सारी सब्जियों के साथ ग्लूटन फ्री हेल्दी पास्ता बनाते देखा गया.

Bringing my inner chef out! #PastaEHind #MadeWithLove #HusbandTurnsChef
A post shared by Vivek Dahiya (@vivekdahiya) on Mar 28, 2020 at 12:35am PDT

विवेक ने इस डिश को 'पास्ता-ए-हिंद' का नाम दिया. उनके साझा किए गए इस पोस्ट पर प्रशंसकों के तमाम कमेंट्स आए हैं, जिनमें से किसी ने लिखा है 'शानदार', तो किसी ने लिखा है कि 'यह देखने में काफी स्वादिष्ट लग रहा है.' कुछ ने तो उनसे इसकी रेसिपी तक शेयर करने को कहा. हाल ही दिनों में विवेक ने कहा था कि उन्हें हमेशा किसी नए चीज की तलाश रहती है और हेल्दी पकवानों को वह अपने कुछ अलग अंदाज में पकाना पसंद करते हैं.
Homemade #PaneerTikka anyone? Pati loved it...and why won't he...he has to be home next 21 days!??
A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on Mar 24, 2020 at 12:37pm PDT

लॉकडाउन के बीच दिव्यांका त्रिपाठी खूब अपने पति के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता रही हैं और उन्हें इम्प्रेस करने का भी कोई मौका नहीं छोड़ रहीं. वहीं दूसरी ओर सेल्फ आइसोलेशन के दिनों में दिव्यांका अपने पति विवेक दहिया के लिए शेफ बन गई हैं. जी हां, दिव्यांका इन दिनों घर पर ही शाही दावत का मजा ले रही हैं और पति को भी एक से बढ़कर एक लजीज डिश बनाकर खिला रही हैं. दिव्यांका ने अपने और विवेक दहिया के लिए कश्मीरी पुलाव और पनीर टिक्का बनाया. इसकी तस्वीरें भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी.
Isn't CWATY a cutie?! She is the world's first virtual animal influencer for animal welfare and rights. Her unique golden heart nose matches her heart of gold! She donates 100% of her net-profits to animal welfare NGOs in India. You can do animal welfare for FREE & help CWATY by simply following her on @cwaty.official. @manchbharat #ManchBharat #cwaty #supportcwaty
A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on Mar 13, 2020 at 9:10am PDT

बता दें कि दिव्यांका और विवेक ने 8 जुलाई 2016 को भोपाल में ग्रैंड वेडिंग की थी. कपल की शादी की तस्वीरों ने इंटरनेट पर धूम मचाई थी. तब से अब तक दोनों खुशी-खुशी अपनी लाइफ जी रहे हैं. दोनों काफी रोमांटिक हैं. छोटी-छोटी चीजों से प्यार का इजहार करते हैं. वैलेंटाइन्स के मौके पर दिव्यांका को अपने पति से एक सरप्राइज गिफ्ट मिला था, जिसकी उन्हें उम्मीद भी ना थी. सोशल मीडिया पर दिव्यांका ने इसकी जानकारी दी थी.

अन्य समाचार