कोरोना से लड़ने के लिए आगे आए विराट-अनुष्का द्वारा डोनेट की गई रकम का हुआ खुलासा

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का प्रभाव अब भारत में भी काफी तेजी से बढ़ता दिखाई दे रहा है। घातक कोरोना वायरस से बचाव और लोगों की सहायता करने के लिए पूरा देश इस समय एक साथ मिलकर चल रहा है। इस महामारी से निपटने के लिए सभी लोग बढ़ चढ़कर मदद भी कर रहे हैं।


दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशभर में लागू 21 दिन के लॉकडाउन के बीच लोगों से अपील करी है कि जिनसे भी हो सके वह प्रधानमंत्री केयर्स फंड या मुख्यमंत्री केयर्स फंड में अपनी मर्जी से मदद कर सकते हैं ताकि इस मुसिकल समय में आप और हम सभी मिलकर लोगों की मदद कर सकें।

पीएम नरेंद्र मोदी की इस अपील के बाद बॉलीवुड जगत से लेकर खेल जगत तक सभी मशहूर हस्तियों ने इसमें बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और वह भी लोगों की मदद करने के लिए आगे आए हैं।

अनुष्का-विराट ने किया गुप्त दान
बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी कोरोना वायरस से लडऩे के लिए पीएम केयर्स एंव महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष में मदद करने के लिए आगे आए हैं। लेकिन इस बीच खास बात यह है कि विराट-अनुष्का द्वारा किए गए इस मदद के ऐलान में किसी रकम का कोई जिक्र नहीं किया गया था,क्योंकि इस कपल ने एक तरह से यह गुप्त दान के तौर पर किया।

हालांकि हाल फिलहाल विरूष्का द्वारा दी गई रकम का पता चल गया है कि इन दोनों ने कोरोना वायरस पीडि़तों की मदद के लिए कितने पैसे दान किए हैं।

अनुष्का ने अपने योगदान को लेकर ट्वीट किया था, 'मैं और विराट पीएम केयर्स फंड और मुख्यमंत्री रिलीफ फंड का सपोर्ट कर रहे हें। कोरोना से प्रभावित लोगों को देखकर हमारा दिल टूट गया है। हम अपने तरफ से हर संभव मदद की कोशिश कर रहे हैं।'
Virat and I are pledging our support towards PM-CARES Fund & the Chief Minister's Relief Fund (Maharashtra). Our hearts are breaking looking at the suffering of so many & we hope our contribution, in some way, helps easing the pain of our fellow citizens #IndiaFightsCorona
इतने करोड़ रुपए किये दान
न्यूज एजेंसी आईएनएस की खबर के मुताबिक विराट और अनुष्का ने मिलकर पीएम केयर्स फंड और मुख्यमंत्री रिलीफ फंड महाराष्ट्र को कुल 3 करोड़ रुपयों की मदद करी है।

बता दें कि अनुष्का शर्मा से पहले बॉलीवुड स्टार्स जैसे अक्षय कुमार ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में 25 करोड़ का दान करके अपना योगदान किया है। वहीं कार्तिक आर्यन ने 1 करोड़ रुपये,टी-सीरीज मालिक भूषण कुमार ने 12 करोड़ रूपये, वरुण धवन ने 30 लाख रूपए और स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा ने 50 लाख रुपए डोनेट किए हैं।

अन्य समाचार