दान न देने पर अमिताभ बच्चन ने बांटा ज्ञान, भड़के सोशल मीडिया यूजर्स ने इस वजह से कर दिया ट्रोल

कोरोना वायरस का कहर देशभर में टूट पड़ा है। जिसके चलते पूरा देश लॉकडाउन है। लेकिन इस लॉकडाउन के समय में ऐसे लोग जिनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है उनके लिए ये समय बेहद नाजुक है। ऐसे में उन लोगों की मदद के लिए कई सितारे सामने आए। इनमें सबसे ऊपर नाम था अभिनेता अक्षय कुमार का। अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये का दान किया। इसके बाद सबकी निगाहें टिकी हुई हैं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के ऊपर।

लेकिन अमिताभ ने इस दान के कार्य में अब तक अपना कोई योगदान नहीं दिया। जिसके चलते लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालांकि अमिताभ ने इन ट्रोलर्स को जवाब बी दिया। लेकिन जवाब देने के बाद अमिताभ और भी ज्यादा ट्रोल हो गए। दरअसल हाल ही में दान ना देने के चलते यूजर्स ने अमिताभ से सवाल किया था कि उन्होंने अब तक इसमें हिस्सा क्यों नहीं लिया। ट्रोलर्स को जवाब देते हुए अमिताभ ने भी ट्विटर पर एक कविता साझा की। लेकिन इस कविता को शेयर कर अमिताभ और भी ज्यादा बुरे फंस गए। लोगों ने उन्हें और बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया। — Amitabh Bachchan (@SrBachchan)

अमिताभ ने अपनी कविता के जरिए ये बताने की कोशिश की कि उन्होंने गुप्त दान किया है और वो इसका दिखावा नहीं करते। लेकिन ये बाद यूजर्स को हजम नहीं हुई और यूजर्स ने अमिताभ बच्चन की जमकर क्लास ले ली। कई यूजर्स ने अमिताभ बच्चन से कहा कि 'आपने कुछ दिया ही नहीं सर तो कैसे कहोगा, कम से कम 551 तो दे देते।' अमिताभ के इस ट्वीट पर उन्हें यूजर्स ने खूब खरी खोटी सुनाई। तो कई यूजर्स ने उनके पुराने ट्वीट तक सामने ला दिए। — Anjali Mishra (@anajlimishra) — Nikita लाॅक डाउन है狼 (@YagnikNikitaben) — Neembu Paani (currently locked down) (@Neembupaaniiiii)



कई यूजर्स ने अमिताभ बच्चन का एक साल पुराना ट्वीट निकालकर दिखाया और उन्हें ये बताया कि यदि वो दिखावा नहीं करते तो फिर ये क्या है। आपको बता दें कि आज से करीब एक साल पहले जब पुलवामा अटैक हुआ था उस दौरान अमिताभ बच्चन ने हादसे में मारे गए सैनिक के परिवार को कुछ पैसे दान में दिए थे। जिसे उन्हें ट्वीट करके सभी को बताया था। तो वहीं अब बात जब देश हित में आई है तो लोगों का गुस्सा फूटना भी जायज है। यूजर्स ने अमिताभ का वहीं ट्वीट रिशेयर किया और उनसे पूछा तो फिर ये क्या है? — Amitabh Bachchan (@SrBachchan) — रोशन सिंह ️ Sooryavanshi  (@AkshayInspired) — Aarush Ak (@imaarushak)



गौरतलब है कि अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन, विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, शिल्पा शेट्टी, कटरीना कैफ जैसे सितारों ने जब देश हित में दान किया है। तो यहां अमिताभ बच्चन से उनके फैन्स बी उम्मीद लगाए बैठे हैं कि वो भी कुछ दान करेंगे। लेकिन इसके इतर लोगों को लगता है कि अमिताभ सिर्फ ज्ञान दे रहे हैं। उन्हें भी इसमें बढ़ चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए। बता दें कि अक्षय कुमार ने 25 करोड़ा, कार्तिक आर्यन ने 1 करोड़, विराट-अनुष्का ने 3 करोड़ तो वहीं शिल्पा शेट्टी ने 50 लाख रुपये का दान दिया है।

अन्य समाचार