कैटरीना कैफ-नाना पाटेकर ने भी की सरकार की मदद, दान में दिए इतने पैसे

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। महामारी कोरोना वायरस (coronavirus) की वजह से पूरी दुनिया का हाल बेहाल हो गया है। इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। वहीं भारत में भी हजार से ज्यादा लोग कोरोना वायरस के चपेट में आ चुके हैं और 29 लोगों की मौत भी हुई है।

दिव्या खोसला ने केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा -इस वक्त देश को फंड की जरूरत है और आप..
कई सेलेब्स ने सरकार की मदद की इस मुश्किल घड़ी में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm Narendra Modi) ने सभी का योगदान मांगा है। हाल ही पीएम मोदी ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने 'पीएम केयर फंड' के जरिए लोगों से आर्थिक सहायता मांगी है। जिसके बाद बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने राहत का हाथ आगे बढ़ाया है। जी हां, अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन, सलमान खान, अमिताभ बच्चन सहित कई सितारों ने लाखों-करोड़ों रुपये दान में दिए हैं।
जावेद अख्तर ने ट्रोलर्स को दिया मुंह तोड़ जवाब, कहा- 'नफरत का नशा छोड़ दो'
नाना पाटेकर और कैटरीना कैफ ने भी किया दान वहीं अब बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर (Nana patekar) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने भी सरकार की मदद की है। नाना पाटेकर ने 1 करोड़ रुपये दान में दिए हैं जिसमें से 50 लाख 'पीएम केयर्स फंड' में जाएगा और बाकी के 50 लाख सीएम फंड में दान किए हैं।
On behalf of @NaamFoundation we are contributing Rs. 50 lakhs towards hon' @PMOIndia @narendramodi ji's initiative PM-CARES as a support in India's fight against #COVID19 pic.twitter.com/oM2bdJchNs
इस बात का एलान करते हुए उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कह रहे हैं कि 'इस वक्त हमें सब कुछ भूल कर सरकार की मदद करनी चाहिए।' इसी के साथ उन्होंने सभी को घर से ना निकलने की सलाह भी दी है।
I pledge to donate to the PM CARES fund and the Chief Minister's Relief Fund Maharashtra. Heartbreaking to see the hardship and suffering this pandemic has unleashed in the world.
A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on Mar 30, 2020 at 9:00am PDT

वहीं कैटरीना कैफ ने भी पैसे दान दिए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है और लिखा है कि 'मैं पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में दान दे रही हूं।'

अन्य समाचार