दक्षिण अफ्रीका के डेवोन को न्यूजीलैंड से खेलने के लिए मिली हरी झंडी

जोहान्सबर्ग, 31 मार्च । अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने बताया है कि दक्षिण अफ्रीका में जन्मे डेवोन कोनवे 28 अगस्त से न्यूजीलैंड के लिए खेल सकते हैं। डेवोन इस समय वेलिंग्टन से खेलते हैं।

ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, 2017 में जोहान्सबर्ग छोड़ने वाले डेवोन को आईसीसी ने न्यूजीलैंड के लिए खेलने की मंजूरी दे दी है। आईसीसी ने उन्हें 28 अगस्त से पहले टूर मैच और 12 अगस्त से न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच शुरू रही सीरीज के लिए चयन के लिए उपलब्ध रहने के लिए विशेष मंजूरी भी दे दी है।
बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में वेलिंग्टन से खेलते हुए 17 मैचों में 72.63 की औसत से 1598 रन बनाए हैं।
डेवोन ने कहा, एक तारीख होना अच्छी बात है। 28 अगस्त याद दिलाती है कि मैं काफी करीब हूं। यह चयन की गारंटी नहीं देती। मैं इस बात को सुनकर खुश हूं, लेकिन मुझे कठिन मेहनत करनी पड़ेगी और उम्मीद है कि न्यूजीलैंड टीम के लिए खेलूंगा जो काफी अच्छा पल होगा।
उन्हें हो सकता है कि अपने पदार्पण के लिए इंतजार करना पड़े क्योंकि इस समय कोरोनावायरस के कारण न्यूजीलैंड में सभी तरह की क्रिकेट गतिविधियां बंद हैं।
-आईएएनएस

अन्य समाचार