गाजियाबाद: तबलीगी जमात के लोगों ने नर्सों के सामने उतारे कपड़े, पुलिस ने 6 के खिलाफ दर्ज की FIR

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) के गाजियाबाद से मानवता को शर्मसार कर देने वाली खबर आ रही है। बता दें दिल्ली की निजामुद्दीन मरकज से लाए गए तबलीगी जमात (tablighi Jamaat) के जो लोग एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं। वह लोग लगातार अश्लील हरकतों पर उतर आए हैं। यह लोग इलाज के दौरान अस्पताल के स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं। यह लोग नर्सों के सामने अश्लील करने से लेकर उनके ऊपर थूक रहे हैं। जिसके बाद परेशान होकर जिला प्रशासन इन्हें अस्पताल में क्वारंटाइन न करके जेल में शिफ्ट करने की सोच रहा है। WHO ने दिये संकेत,विकासशील देशों के मदद के लिये वर्ल्ड बैंक बढ़ा सकते हाथ

स्टाफ के सामने कर रहे हैं अश्लील हरकत बता दें अस्पताल अधिकारी ने बताया है कि तबलीगी जमात में शामिल जो मरीज यहां अस्पताल में क्वारंटाइन के लिए आए हैं। वह लोग बहुत गलत व्यवहार कर रहे हैं। वह नर्सों के सामने कपड़े उतार कर अश्लील हरकत करने से लेकर छोटी-छोटी बातों पर हंगामा करके बखेड़ा खड़ा करने लगते हैं। यह लोग अस्पताल कर्मचारियों को परेशान करने के यथासंभव प्रयास कर रहे हैं।
Ghaziabad DM has ordered an investigation after CMO Ghaziabad writes to police alleging that persons from Tablighi Jamat who are in quarantine at MMG hospital are walking around the ward without their trousers on and making lewd gestures towards the nurses.
Corona पर पहली बार खुलकर बोले अमित शाह, कांग्रेस को लिया आड़े हाथ
6 के खिलाफ FIR दर्ज जिला अस्पताल ने इनकी सभी हरकतों की लिखित में पुलिस को शिकायत की है। जिसके बाद गाजियाबाद प्रशासन ने इनके खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है। प्रशासन सोच रहा है इन लोगों को जल्द से जल्द अस्पताल से जेल के बैरक में शिफ्ट कर दिया जाए। पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज की है। कांग्रेस नेता चिदंबरम को है पीएम मोदी के वीडियो संदेश का बेसब्री से इंतजार
थूकने की बात भी आई थी सामने बता दें इससे पहले तबलीगी जमात के लोगों पर आरोप लगा था कि यह लोग अस्पताल में इलाज कर रहे मेडिकल स्टाफ पर थूक रहे हैं और उनके साथ जानबूझकर बदसलूकी कर रहे हैं।

अन्य समाचार