राजनीतिक घराने से ताल्लुक रखते हैं ये फिल्मी सितारे, एक तो एक्टिंग छोड़ बन गया राजनेता

फिल्मी दुनिया में कई ऐसे सितारे हैं जो राजनीति से आते हैं. इन सितारों ने राजनीति छोड़कर बॉलीवुड में अपना करियर बनाया. हालांकि कुछ को सफलता मिली तो कुछ बॉलीवुड छोड़कर फिर से राजनीति में चले गए.

रितेश देशमुख बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता हैं. रितेश देशमुख के पिता स्वर्गीय विलासराव देशमुख महाराष्ट्र की राजनीति में बरसों तक सक्रिय रहे. रितेश के पिता दो बार महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रहे.
यह भी पढ़ें- लॉकडाउन के बीच मोनालिसा का ग्लैमरस लुक हुआ वायरल, मोर संग दिखा स्टाइलिश अंदाज
प्रतीक बब्बर कांग्रेस पार्टी के जाने-माने नेता राज बब्बर के बेटे हैं. प्रतीक बब्बर ने राजनीति में नहीं बल्कि बॉलीवुड में करियर बनाया और उन्हें सफलता भी मिली.
नेहा शर्मा के पिता अजीत शर्मा बिहार के भागलपुर में राजनीति में सक्रिय हैं. वह 2014 में बिहार के भागलपुर से कांग्रेस की टिकट पर विधायक चुने गए थे. हालांकि नेहा ने राजनीति में नहीं, बल्कि फिल्मी दुनिया में अपना करियर बनाया.
संजय दत्त के पिता सुनील दत्त भी राजनीति में सक्रिय रहे. फिलहाल संजय दत्त की बहन प्रिया दत्ता भी राजनीति में सक्रिय है. वह महाराष्ट्र से 2 बार सांसद भी रह चुकी हैं.
यह भी पढ़ें- इस तरह शूट हुआ था महाभारत में चीर हरण का सीन, साड़ी की लम्बाई जानकर होंगे हैरान
चिराग पासवान रामविलास पासवान के बेटे हैं जो एक बड़े राजनेता है. लेकिन चिराग पासवान ने पहले बॉलीवुड में हाथ आजमाया. जब उनको सफलता नहीं मिली तो उन्होंने वह राजनीति में आ गए.

अन्य समाचार