इंडियन टीम का ऐसा कोई खिलाडी हैजिसने खेल से जायदा अपने बिहेवियर से लोगो के दिलो में जगह बनाई है ?

लेकिन कोई ऐसा क्रिकेटर है जिसने दिलों में जगह बनाई है आज हम आपको ऐसे क्रिकेटर के बारे में बताते हैं उस क्रिकेटर का नाम है दिनेश कार्तिक।

दिनेश कार्तिक 2019 में इंडियन वर्ल्ड की टीम में शामिल थे लेकिन उन्हें टीम इलेवन में खेलने का मौका नहीं मिला लेकिन जब रोहित शर्मा ने उनसे पूछा कि तुम कहां थे दिनेश कार्तिक ने कहा कि दिलों में यह प्रतिक्रिया हर किसी के दिल को छू गई।
दिनेश कार्तिक और मुरली विजय दोनों काफी अच्छे दोस्त थे लेकिन मुरली विजय और उनकी पत्नी ने उन्हें धोखा दे दिया उन दोनों का अफेयर चल गया इसके बाद जब दिनेश कार्तिक को यह बात पता चली तो उन्होंने अपनी पत्नी को 2012 में तलाक दे दिया और उन्होंने उनकी पत्नी ने मुरली विजय से शादी कर ली।
2018 का भी एक वाकया है जब मुरली विजय शतक लगाने के बाद दिनेश कार्तिक उनके लिए तालियां बजा रहे थे मुरली विजय ने उन्हें धोखा दिया है ऐसे में वह कहीं भी जा सकते थे लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया इस वाकए ने सबका दिल जीत लिया आपको बता दे की दिनेश कार्तिक एक युवक की विकेटकीपर बल्लेबाज थे लेकिन उन पर कोई खास ध्यान नहीं दिया गया अनीता भारत के लिए काफी अच्छा खेल सकते थे।

अन्य समाचार