कोरोना से लड़कर सोसाइटी में लौटी बच्ची, एक्टर ने तालियां बजाकर किया स्वागत

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर विक्की कौशल इन दिनों इंस्टाग्राम पर एक्टिव नजर आ रहे हैं और उन्हें लगातार नए-नए अपडेट्स देते हुए देखा जा रहा है. ऐसे में बीते दिनों ही खबर आई थी कि कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की वजह से बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की पॉश सोसायटी ओबरॉय स्प्रिंग में एक बिल्डिंग को पूरी तरह से क्वॉरेंटाइन कर दिया गया था.

Like a ray of sunshine on a gloomy day, our little warrior comes back Home! #WelcomeBackChamp ??
A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on Apr 24, 2020 at 9:38am PDT

जी दरअसल इस बिल्डिंग में एक बच्ची में कोरोना टेस्ट था पॉजिटिव पाया गया था और अब इसी बीच विक्की की इसी सोसाइटी में बेहतरीन नजारा देखने को मिला. जी हाँ, हुआ कुछ यूँ कि उनकी सोसाइटी में रहने वाली एक बच्ची कोरोना वायरस की जंग लड़कर अपने घर वापस लौटी और कोरोना सर्वाइवर के लिए विक्की कौशल ने भी तालियां बजाई. हाल ही में विक्की ने अपने इंस्टाग्राम पर इस नजारे का एक वीडियो शेयर किया जो आप देख सकते हैं. इस वीडियो के साथ विक्की ने लिखा- ''सूरज की चमकती रोशनी की तरह हमारी corona warrior अपने घर लौट आई है.' वैसे एक मिनट के इस वीडियो में हर कोई सोसाइटी के गेट के पास खड़े होकर बच्ची का स्वागत कर रहा है.
आप सभी को बता दें विक्की की ऐसी सोसाइटी में बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर और कोरियोग्राफर अहमद खान रहते हैं और केवल इतना ही नहीं नील नितिन मुकेश और चित्रांगदा सिंह जैसे सितारे भी इसी सोसाइटी में रहते हैं. अब बात करें वर्क फ्रंट की तो विक्की भी लॉक डाउन खुलने का इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि लॉक डाउन खुलते ही वह अपनी फिल्म सैम मानकशाँ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं.
पालघर मॉब लिंचिंग पर हो रही राजनीति से भड़की यह अदाकारा
दिशा की हर तस्वीर-वीडियो पर कमेंट करते हैं टाइगर के घरवाले, क्या है राज?

अन्य समाचार