टीवी के पॉप्युलर शो ये उन दिनों की बात है की लीड एक्ट्रेस नैना अग्रवाल के बारे मे जाने यह दिलचस्प बातें

टीवी के पॉप्युलर शो ये उन दिनों की बात है की लीड एक्ट्रेस नैना अग्रवाल शो में जितनी सीधी साधी व भोली भाली हैं रियल जीवन में उतनी ही स्टाइलिश व ग्लैमरस हैं। 90 के दशक की ये लव स्टोरी काफ़ी लोकप्रिय हुई थी।

सीरियल के ज़रिये लोग खुद उस दौर में पहुँच जाते थे, इसीलिए ये शो कुछ ज़्यादा ही पॉप्युलर हुआ। आशी सिंह सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव हैं व हमेशा अपनी स्टाइलिश पिक्स शेयर करती हैं। आइये उनके बारे में जानें कुछ दिलचस्प बातें।
आशी सिंह का जन्म 12 अगस्त, 1997 को आगरा में हुआ था। शो में वो जितनी साधारण लड़की का भूमिका निभा रही हैं, असल जिंदगी में उतनी ही फैशनेबल व स्टाइलिश हैं।
आपको बता दें कि कॉलेज की पढाई उन्होंने मुम्बई के किशोर संघवी कॉलेज ऑफ कॉमर्स व इकोनॉमिक्स से की।
आशी के करियर की आरंभ 2015 में गोपनीय डायरीज नामक शो से हुई। उसके बाद उन्होंने गुमराह, अपराध पेट्रोल व सावधान इंडिया में भी कार्य किया।
आशी ने आयशा टाकिया के म्युज़िक एल्बम ज़िन्दगी तुझसे क्या करें शिकवे में भी कार्य किया था।
2017 में आशी को ये उन दिनों की बात है शो में लीड एक्ट्रेस का भूमिका मिला। उनकी एक्टिंग लोगों को काफ़ी पसंद आयी। 2018 में उन्हें बेस्ट डेब्यू फीमेल का कलाकार अवार्ड जीता।
आशी व उनके को स्टार रणदीप की जोड़ी कितनी पॉप्युलर थी, इसका अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि आशी व रणदीप को भारतीय टेलिविज़न अकैडमी अवार्ड्स का बेस्ट जोड़ी का 2019 का अवार्ड मिला।
फ़िलहाल आशी दिल जैसे धड़के धड़कने दो शो में इति के भूमिका में नज़र आती हैं।

अन्य समाचार