बॉलीवुड की इस प्रसिद्ध एक्ट्रेस ने अपने विवाह के दौरान किया प्रियका चोपड़ा को कॉपी

बॉलीवुड में हर एक्ट्रेस का आउटफिट फैंस के दिल को दीवाना बनाने बना जाता है. क्योकि बढ़ते फैशन की शुरूआत भी यही से होती है व लोग इनकी हू ब हू कॉपी करके उस आउटफिट को पहनना ज्यादा पसंद करते है.

जिस तरह से प्रियका चोपड़ा की विवाह में पहने लंहगे की कॉपी बबीता फोगाट ने अपनी विवाह के समय की थी. बबीता फोगाट ने रेड कलर के लहंगे से लेकर आभूषण तक सबकुछ हुबहू प्रियंका चोपड़ा के वेडिंग लहंगे व उनकी आभूषण से मैच करता हुआ पहना था. इतना ही नही एक पाकिस्तानी अभिनेत्री इकरा अजीज भी प्रियंका के जैसे लहगें को पहन ट्रोल हुई थी.
कहते हैं समय के साथ फैशन भी बदलता है वही आज देखने को मिल रहा है अब हैवी वर्क लहंगे की स्थान नयी दुल्हन हल्के व रोशनी एंब्रायडरी को पसंद करने लगी हैं. इसे ही ध्यान में रख कर डिज़ाइनर पार्टी वेयर तैयार कर रहे हैं.
कटरीना के लहंगे की डिजाइन से मिलते जुलते लहंगे की तरह रियल जीवन दुल्हन ने भी ऐसा ही लहंगा पसंद किया लेकिन उसमें गोल्डन जूलरी ने इस ब्राइड की खूबसूरती में चार चांद लगा दिया है. ख़ासकर गोल्डन व मरून रंग की लटकन के साथ सारे गले को कवर करने वाला नेकपीस व झुमका साथ में मांग का टीका बेहद सुन्दर लग रहा है.

अन्य समाचार