बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की 10 बड़ी खबरें जानिएRelated Story

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की 10 बड़ी खबरें जानिए

1. सितारों की अनोखी पहल
लॉक डाउन के बीच एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी घर पर बैठने को मजबूर है, लेकिन इस वक्त सबसे ज्यादा जरूरी घर पर रहना और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना ही है और यही मैसेज देते हुए नजर आए टीवी स्टार्स। टीवी क्वीन एकता कपूर ने सभी एक्टर्स के साथ फैंस को काफी इंपॉर्टेंट मैसेज दिया । इस वीडियो में सभी एक दूसरे से बात करते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन इन सभी ने अपने घर पर रहकर इसे अलग-अलग शूट किया है । वीडियो में रेमो डिसूजा, सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज,दिव्यांका ,मनीष पॉल ,अनीता हसनंदानी ,मोनी रॉय ,आसिफ शेख, करिश्मा तन्ना समेत तमाम स्टार नजर आए ।

These unprecedented times call for all of us to be alone, yet together! Here’s an attempt, a made-at-home video, for which all of us from the Television Fraternity got together to voice our solidarity and give hope. #TvFraternityStandsTogether #StayHomeStayTuned #ChangeWithin #AloneTogether Producer Ekta Kapoor Directed by Guroudev Bhalla Creative Director Sonali Jaffar Script Dheeraj Sarna Dialogue Dheeraj Sarna Anukalp Goswami Edited by Vikas Sharma Music Aashish Rego Executive Producers Abhishek Rege Anil Wanvari Binaifer Kohli Fazila Allana Gul Khan JD Majethia Tanusree Dasgupta Media & PR support Ruchikaa Kapoor With thanks to Remo D’Souza Aasif Sheikh Aditi Sharma Anita Hassanandani Aasif Sheikh Aura Bhatnagar Divyanka Tripathi Erica Fernandes Karan V Grover Karan Jotwani Karishma Tanna Manish Paul Mouni Roy Parth Samthaan Reem Shaikh Rohitashv Gour Sehban Azim Shabbir Ahluwalia Shailesh Lodha Shehnaaz Gill Siddharth Shukla Srithi Jha Surbhi Jyoti Vikram Singh Chauhan Sign Language Video India Signing Hands Pvt. Ltd. @gbppl24 @sonalijaffar @sarnadheeraj @sarnadheeraj @anukalpgoswami #VikasSharma @aashishrego #AbhishekRege @anilwanvari #BenaiferKohli @fazila_sol @gulenaghmakhan @jd_majethia @tanusridgupta @ruchikaakapoor @remodsouza @anitahassanandani @iaasifsheikhofficial @officialaditisharma @aurabhatnagar @divyankatripathidahiya @iam_ejf @karanvgrover @karanjotwani @karishmaktanna @manieshpaul @imouniroy @the_parthsamthaan @reem_sameer8 @rohitashvgour @sehban_azim @shabirahluwalia @lodha_shailesh @shehnaazgill @realsiddharthshukla @itisriti @surbhijyoti @vikramsingh_chauhan @indiasigninghands
A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor) on Apr 23, 2020 at 10:36pm PDT

वरुण के साथ कटरीना 80 साल की उम्र तक मस्ती करना चाहती हैं ।

बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स है जो बहुत अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। इन्हीं में से है वरुण और कैटरीना । हां वह बात अलग है कि अर्जुन कपूर के साथ मिलकर पहले वरुण हेट कैटरीना ग्रुप चलाते थे, लेकिन धीरे-धीरे इन दोनों स्टार्स का बॉन्ड काफी गहरा हो गया है ।वरुण के 33 वें बर्थडे पर उन्हें विश करते हुए कैटरीना ने उनके साथ 80 साल की उम्र तक मस्ती करने की ख्वाहिश जाहिर कर डाली।
3- पापा अमिताभ के साथ अभिषेक ने शेयर की थ्रो बैक फोटो ,जबरदस्त बॉन्डिंग आई नजर

बिग बी और जूनियर बी को एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखना ऑडियंस के लिए हमेशा ही विजुअल ट्रीट होता है ।हाल ही में अभिषेक ने पापा अमिताभ के साथ एक थ्रोबैक पिक्चर शेयर की ।यह उस वक्त की फोटो है जब बिग बी के साथ अभिषेक का स्टेज पर डेब्यू हुआ था। इस स्टेज परफॉर्मेंस से कमाया पैसा 2004 में आई सुनामी के पीड़ितों के लिए दिया गया था ।फोटो में बिग बी और जूनियर भी वाइट कोट पैंट में नजर आ रहे हैं।
4- कोरोना सर्वाइवर्स के लिए उरी स्टार विकी कौशल ने बजाई तालियां, शेयर किया वीडियो

Like a ray of sunshine on a gloomy day, our little warrior comes back Home! #WelcomeBackChamp ??
A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on Apr 24, 2020 at 9:38am PDT

हाल ही में हमने आपको बताया था कि कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की वजह से बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल की बिल्डिंग को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया था। विकी कौशल की सोसाइटी में कोरोना से जंग लड़ कर लौटने वाली कोरोना सर्वाइवर के लिए सभी ने तालियां बजाई। विकी ने अपने इंस्टाग्राम पर इस नजारे का एक वीडियो शेयर किया है ।वीडियो के साथ विकी ने लिखा - our little warrior comes back to home
5- लाइव चैट में विराट कोहली ने बरसाया पत्नी अनुष्का पर प्यार ,वायरल हुआ वीडियो

@virat.kohli said thanks my love P.C @virushkasardour
A post shared by Virats_Club (@virats_club) on Apr 24, 2020 at 8:52am PDT

इन दिनों लॉक डाउन है और कई बॉलीवुड कपल्स क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं ।इन्हीं में शुमार है विराट अनुष्का ।दोनों की मस्ती भरी वीडियोस सोशल मीडिया पर आजकल कुछ ज्यादा ही धमाल मचा रही है ।ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है ।इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि विराट कोहली किसी वर्चुअल चैट शो में बिजी है कि अचानक अनुष्का उनके लिए लाइट ऑन कर देती है जिसका जवाब विराट थैंक्स माय लव कह कर देते हैं ।दोनों स्टार्स के बीच का प्यार फैंस को काफी पसंद आ रहा है ।
6- वरुण के स्पेशल डे पर नजर आई उनकी स्पेशल वन, साथ बिता रहे हैं क्वॉरेंटाइन

फ्राइडे को वरुण धवन ने अपना 33 वां बर्थडे मनाया। जाहिर है लॉक डाउन की वजह से वरुण ने यह बर्थडे घर पर ही सेलिब्रेट किया। इसी दौरान बॉलीवुड जगत से भी वरुण को खूब विशेष मिली। वरुण के स्टार फ्रैंडस ने उन्हें वीडियो कॉल के जरिए बधाई दी ।गौर करने वाली बात यह है कि इस वीडियो कॉल में नताशा दलाल वरुण के साथ बैठ ही नजर आई।इसका मतलब दोनों साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं ।वेल, फैंस को बस इंतजार है वरुण नताशा की शादी होते देखने का
7- सिद्धार्थ शुक्ला ने दी आसिम के पापा को रमजान की मुबारकबाद, फैंस को पसंद आया सिड का ये अंदाज़

रमजान का महीना शुरु हो चुका है ।हाल ही में बिग बॉस के रनर अप रहे आसिम के पापा रियाज अहमद ने सभी को रमजान की विशेष दी। उनके ट्वीट पर बिग बॉस के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने भी कॉमेंट किया और उन्हें शुभकामनाएं दी ।आसिम के पापा के लिए सिड का यह जेस्चर फैंस को काफी भा रहा है ,क्योंकि बिग बॉस के घर में आसिम और सिड के किस कदर दुश्मनी थी, यह हर कोई जानता है ।
8- कोरोना वॉरियर्स के सपोर्ट के लिए आगे आई विद्या बालन ,1000 पीपीके डोनेट की

बॉलीवुड स्टार्स कोरोना वॉरियर्स और कोरोना की मार झेल रहे लोगों की मदद के लिए लगातार आगे आ रहे है। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने भी हेल्थ केयर वर्कर्स को 1000 पीपीई किट प्रोवाइड कराई है ।विद्या ने हर किसी से ऐसे वक्त में एक दूसरे की मदद करने की अपील की है ।
9- रामायण और महाभारत के बाद अब श्री कृष्ण के भी होंगे दीदार, शो होगा रीटेलीकास्ट

लॉक डाउन में आपको बोरियत से बचाने के लिए 90s के लगभग सभी प्रसिद्ध शोज को रीटेलीकास्ट किया जा रहा है ।रामायण और महाभारत के बाद अब रामानंद सागर का श्री कृष्ण भी री-रन किया जाएगा। हालांकि इसका टाइम क्या होगा और कब से ऑन एयर होगा इसका इंतजार सभी कर रहे हैं ,लेकिन उम्मीद है इसे जल्द ही शुरू किया जाएगा ।आपको बता दें श्री कृष्ण के किरदार में स्वप्निल जोशी नजर आए थे ।
10- ब्वॉयफ्रेंड के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नजर आई टाइगर श्रॉफ की बहन

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ अपनी लव लाइफ को लेकर काफी लाइमलाइट बटोरती हैं। वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ सोशल मीडिया पर खूब सारी फोटोज भी शेयर करती है।अब कृष्णा और उनके बॉयफ्रेंड की लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस फोटो को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो अपने क्वॉरेंटाइन को काफी अच्छे से बिता रही हैं।

Related Story
Next Story

अन्य समाचार