कोरोना पर दुनिया की पहली डरावनी फिल्म 'कोरोना जॉम्बीज' रिलीज, अकेले देखना मना, खौफनाक VIDEO

दुनिया में कोरोना वायरस का कहर जारी है। इस बीच कोरोना पर दुनिया की पहली फिल्म रिलीज हो गई है। इसका नाम है कोरोना जॉम्बीज। इस वक्त जहां देश के साथ पूरी दुनिया इस वायरस के खत्म होने की कामना कर रही है, उस बीच कोरोना जॉम्बीज लोगों के दिल में कोरोना को लेकर जो खौफ है उसे दर्शाती है।

आपको बता दें कि इस फिल्म को डिजिटल पर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर भी इतना भयानक है कि हम यही हिदायत देंगे कि इसे अकेले बैठ कर नहीं देखना चाहिए।
खासकर बच्चों के साथ बैठकर इस फिल्म को देखना काफी डरावना है। इस फिल्म को बनाने के पीछे की भी दिलचस्प कहानी है। चलिए हम आपको बताते हैं फिल्म की पूरी डिटेल, कैसी है फिल्म, क्या है इसकी कहानी और आप इसे कहां पर देख सकते हैं। साथ ही इसका ट्रेलर Video भी।
इसमें कोई दो राय नहीं है कि बीते तीन से अधिक महीने से दुनिया कोरोना की मार झेल रही है। कोरोना के खौफ के चलते दुनिया अपने घर में बंद है। ऐसे में इस महामारी की वजह के डर का माहौल फैल गया है। इस बीच दुनिया की पहली कोरोना बेस़्ड फिल्म रिलीज कर दी गई है।
कोरोना जॉम्बीज कोरोना जॉम्बीज डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज
इस फिल्म का नाम भी लोगों के बीच फैले हुए खौफ के हिसाब से रखा गया है कोरोना जॉम्बीज। इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 10 अप्रैल को ही रिलीज कर दिया गया है। फिर बता दें कि ये दुनिया की पहली ऐसी फिल्म है जो हाल ही में चल रहे कोरोना वायरस पर बनाई गई है। इसका निर्देशन चार्ल्स बैंड ने किया है।
कोरोना वायरस पर फिल्म कोरोना से मरने के कारण जॉम्बीज बन जाते हैं
आप ये सोच रहे होंगे कि आखिर ये फिल्म इतने सारे कलाकारों के साथ बनी कैसे? कोरोना वायरस के कहर के बीच इस फिल्म को सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखकर बनाया गया है। ये फिल्म पूरी तरह से कल्पना पर आधारित है। फिल्म में दिखाया गया है कि कोरोना का शिकार होते ही जो लोग मरते हैं वो जॉम्बी बन जाते हैं।
कोरोना पर फिल्म हॉरर और थ्रिलर पर बनी कोरोना जॉम्बीज
बता दें कि फिल्म को पूरी तरह से हॉरर और थ्रिलर के बीच रखा गया है। फिल्म में कई रियल लाइफ सीन्स का भी इस्तेमाल किया गया। इस फिल्म में Cody Renee Cameron, Russell Coker, Robin Sydney कलाकारों ने काम किया है।
कोरोना जॉम्बीज ऐसी है फिल्म की पूरी कहानी
इस फिल्म को पूरी तरह से एंटरटेनमेंट के लिहाज से बनाया गया है। साथ ही कोरोना को लेकर बड़े नेताओं के प्रेस कॉन्फ्रेंस को भी फिल्म में शामिल किया गया है। फिल्म में दिखाया गया है कि कोरोना जॉम्बी से लड़ने के लिए एक प्रेसिडेंट कोरोना स्कॉड बनाता है। ये टीम कोरोना को खोजने के साथ जॉम्बीज से भी लड़ाई करता है।
कोरोना जॉम्बीज तीन कलाकारों के साथ दो पुरानी फिल्मों को किया शामिल
गौरतलब है कि फिल्म को बनाने का तरीका बेहद दिलचस्प है। केवल तीन कलाकारों ने इस फिल्म में काम किया है। इसमें दो पुरानी फिल्मों के सीन को जोड़ा गया है। हैल ऑफ द लिविंग औऱ डेड जॉम्बीज vs स्ट्रिपर्स की के सीन्स इस फिल्म में शामिल किए गए हैं।
कोरोना जॉम्बीज कोरोना जॉम्बीज की लंबाई केवल 1 घंटा
इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म 'फुल मून फीचर्स' पर देखा जा सकता है। 28 दिनों में तैयार की गई कोरोना जॉम्बीज की लंबाई केवल 1 घंटे है। हालांकि असल में कोरोना का प्रभाव दुनिया पर ऐसा नहीं हुआ है जैसा फिल्म में दिख रहा है। लेकिन इसे देखने का अलग अनुभव हो सकता है।
var embedId = {jw:[],yt:[],dm:[]};function pauseVideos(vid){var players=Object.keys(embedId); players.forEach(function (key){var ids=embedId[key]; switch (key){case "jw": ids.forEach(function (id){if (id !=vid){var player = jwplayer(id); if(player.getState() === "playing"){player.pause();}}}); break; case "yt": ids.forEach(function (id){if (id !=vid){id.pauseVideo();}}); break;case "dm": ids.forEach(function (id){if (id !=vid && !id.paused){id.pause();}}); break;}});}var ytOnLoadFn=[];function onYouTubePlayerAPIReady(){ytOnLoadFn.forEach(function(name){window[name]();});}function onYTEmbedLoad(ytp){embedId.yt.push(ytp);ytp.addEventListener("onStateChange", function(event){if(event.data === YT.PlayerState.PLAYING)pauseVideos(ytp);});}function pause(){pauseVideos()}function ytefbLnfB_NRw(){var p = new YT.Player("div_efbLnfB_NRw", {height: document.getElementById("div_efbLnfB_NRw").offsetWidth * (9/16),width: document.getElementById("div_efbLnfB_NRw").offsetWidth,videoId: "efbLnfB_NRw"}); onYTEmbedLoad(p)} ytOnLoadFn.push("ytefbLnfB_NRw");if(NHCommand && NHCommand.getMainVideoId){document.getElementById(NHCommand.getMainVideoId()).style.display="none";}
source: filmibeat.com

अन्य समाचार