वरुण धवन ने फ़िल्म फ़ेडरेशन से जुड़े दिहाड़ी मजदूरों की आर्थिक मदद करके सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे

वरुण धवन ने कल अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया । लॉकडाउन की वजह से वरुण धवन का वर्चुअल बर्थडे सेलिब्रेशन हुआ जिसमें उनकी गर्लफ़्रेंड के अलावा फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े दोस्त शामिल हुए । अपने जन्मदिन को और खास बनाने के लिए वरुण धवन ने फ़ेडरेशन ऑफ़ वेस्टर्न इंडियन सिने एम्प्लॉइज (FWICE) से जुड़े दिहाड़ी मजदूरों की आर्थिक मदद की ।

वरुण धवन ने अपने जन्मदिन पर फ़िल्म फ़ेडरेशन से जुड़े मजदूरों की मदद की
वरुण के इस नेक काम को सराहते हुए फ़ेडरेशन ऑफ़ वेस्टर्न इंडियन सिने एम्प्लॉइज के अशोक पंडित ने उन्हें धन्यवाद किया । अशोक पंडित ने मनोरंजन उद्योग के दिहाड़ी मजदूरों के प्रति दान देने के लिए लिए धन्यवाद देते हुए उन्हें जन्मदिन की भी शुभकामनाएं दी ।
@fwice_mum thanks @Varun_dvn for donating towards the daily wage workers of the entertainment industry. Nearly 5 lakh cine workers, belonging to 32 crafts, wish him a very Happy Birthday. #HappyBirthdayVarunDhawan #FWICEFightsCorona pic.twitter.com/ix03reYQgd - Ashoke Pandit (@ashokepandit) April 24, 2020

@fwice_mum thanks @Varun_dvn for donating towards the daily wage workers of the entertainment industry.
Nearly 5 lakh cine workers, belonging to 32 crafts, wish him a very Happy Birthday. #HappyBirthdayVarunDhawan #FWICEFightsCorona pic.twitter.com/ix03reYQgd
- Ashoke Pandit (@ashokepandit) April 24, 2020
इससे पहले कोरोना से निपटने के लिए जरूरतमंदों की मदद के लिए बनाए गए पीएम केयर्स फ़ंड और सीएम रिलीफ़ फंड में वरुण ने 55 लाख रु डोनेट किए थे । इसके बाद उन्होंने इस महामारी के रियल हीरो डॉक्टर्स और हॉस्पिटल्स के मेडिकल स्टॉफ के लिए खाने की व्यवस्था करने की जिम्मेदारी अपने कंधों पर ली ।

अन्य समाचार