बिना मेकअप के नजर आई काइली जेनर, सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये तस्वीरें

पूरी दुनिया कोरोना वायरस से जूझे रही है. दिन पर दिन कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. कोरोना के प्रकोप को कम करने के लिए सभी को घरों में रहने के निर्देश दे दिए गए हैं, लेकिन इस बीच घर के बाहर नजर आईं काइली जेनर की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

दरअसल काइली जेनर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में काइली सफेद रंग की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. वहीं एक तरफ जहां काइली के हाथ में चिप्स का पैकेट नजर आ रहा है तो वहीं दूसरी ओर काइली नंगे पैर नजर आ रही हैं. वहीं इन तस्वीरों की खास बात तो यह है कि अलग अलग मेकअप के लिए मशहूर काइली बिना मेकअप नजर आ रही हैं. वैसे बात इन तस्वीरों की करें तो रिपोर्ट्स के अनुसार काइली बेस्ट फ्रेंड स्टैसी से मिलने गईं थीं, वे उनकी पड़ोसी भी हैं. इस दौरान पोर्च के बाहर एक-दूसरे से मिलीं.
जानकारी के लिए बता दें कि 460 करोड़ रुपए से भी ज्यादा की मालकिन 22 साल की काइली के इंस्टाग्राम पर 17 करोड़ से भी ज्यादा फैन हैं. हाल ही में काइली ने सोशल मीडिया पर फैंस को घर पर रहने की हिदायत दी थी लेकिन खुद काइली सड़क पर नजर आ रही हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर भी फैंस इसको लेकर अपनी अपनी राय रख रहे हैं.
pic.twitter.com/FQjlTEY95F
इस वजह से मैट डेमन एक छोटे से शहर में हुए आइसोलेट
कोरोना से राहत के लिए पॉप स्टार बियॉन्से ने किया मदद का एलान

अन्य समाचार