18 साल बाद खिचड़ी सीरियल की स्टार कास्ट अब दिखते हैं ऐसे, पहचान पाना है मुश्किल!

कोरोना वायरस से जंग में पूरा देश लॉकडाउन है. ऐसे में फिल्म से लेकर टीवी इंडस्ट्री भी ठप पड़ी है. लोग अपने अपने घरों में रहने के लिए मजबूर है. ऐसे में लोगों के मनोरजंन के लिए कई पूराने सीरियल को दोबारा टेलीकास्ट किया जा रहा है. अब वर्ष 2002 में शुरू हुए मशहूर कॉमेडी सीरियल खिचड़ी khichdi भी दर्शकों को हंसाने के लिए वापस लौट आया है.

खिचड़ी सीरियल इतना वास्तविक था कि हर कोई इससे कनेक्ट हो जाता था. यह थोड़ा अन्य ड्रामेटिक सीरियल का रिफ्रेशमेंट था. चलिए आज आपको बताते हैं कि इस सीरियल के स्टार कास्ट पहले के मुकाबले अब कितना बदल गए हैं.
1- तुलसीदास पारेख यानी कि अनंग देसाई
अनंग देसाई को आपने कई मूवी में देखा होगा. वो 67 साल के हो चुके हैं और रुस्तम, गुड बॉय-बैड बॉय जैसी कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं.
2- प्रफुल पारेख यानी कि राजीव मेहता
एक्टर राजीव मेहता बहुत ही मंधे हुए अभिनेता है. वो कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. हालांकि राजीन अब ऐसे नजर आने लगे हैं. सोशल मीडिया से दूरी बनाए रखने वाले राजीव 'बाप रे बाप' , बैक बैचर, इरादा , साडा, हक, वक्त, खिलाड़ी 420 जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. 3- हंसा पारेख यानी सुप्रिया पाठकमुंबई की रहने वाली सुप्रिया पाठक को कई फिल्मों में देखा जाता है. उन्हें गोलियों की रासलीला मूवी के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड भी मिला था. 4- हिमांशु पारेख यानी जमनादास मजीठिया अभिनेता जमनादास मजीठिया एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर है. उन्हें गुजराती और हिंदी नाटकों, धारावाहिकों और फिल्म में काम के लिए जाना जाता है. वो पिछले 20 साल से गुजराती थिएटर में एक्टिव हैं. 5. जय श्री यानी वंदना पाठक (Vandana Pathak)वंदना पाठक इंडियन टेलीविजन की फेमस एक्ट्रेस हैं. वो साथ निभाना साथिया और खिचड़ी सीरियल से फेमस हुई थीं. मूल रूप से गुजरात की रहने वाली वंदना कई और सीरियल में भी काम कर चुकी हैं.
अरिजीत सिंह अपनी रूहानी आवाज से लोगों के दिलों में कर रहे राज, सुनिए उनकी जन्मदिन के दिन पर Top 5 गाने

अन्य समाचार