कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12: अमिताभ फिर बनायेंगे लोगों को करोड़पति !

मुंबई- बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन लोकप्रिय गेम शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 को फिर से होस्ट करने जा रहे हैं।अमिताभ बच्चन जल्द ही टीवी पर वापसी करने वाले हैं। अमिताभ कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 12 होस्ट करते नजर आएंगे। सोनी टीवी ने शो को लेकर जानकारी दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अमिताभ बच्चन नजर आ रहे हैं। अमिताभ ने वीडियो में रजिस्ट्रेशन के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

अमिताभ ने वीडियो में कहा ," हर चीज को ब्रेक लग सकता है। नुक्कड़ की चाय को, चाय पर होने वाली हैलो-हाय को। सड़कों के साथ यारी को, ट्रिपल सीट सवारी को। हर चीज को ब्रेक लग सकता है। ऑफिस वाली चाकरी को, आधी रात की तफरी को, शॉपिंग मॉल के प्यार को, चौराहे के यार को। हर चीज को ब्रेक लग सकता है, सुबह के स्कूल को ,रास्ते की धूल को , जीवन की रेस को ,कॉनफ्रेंस रूम की मेस को ,घड़ी की टिकटिक को ,शांताबाई की चिकचिक को ,ट्रेन की हाहाकार को , धड़कन की रफ्तार को। "
अमिताभ ने कहा , "हर चीज को ब्रेक से लग सकता है। लेकिन एक चीज है जिसे ब्रेक नहीं लग सकता है सपनों को। सपनों को उड़ान देने की राह में मेरे सवाल और आपके केबीसी रजिस्ट्रेशन 9 मई रात 9 बजे से सोनी पर। "

अन्य समाचार