सोहा अली खान को हुई 50 हजार प्रवासी मजदूरों की चिंता, कहा...

देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है. इससे संक्रमित मरीजों की संख्या आए दिन बढ़ती जा रही है. जिसे देखते हुए सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ा दिया है. अब देश 17 मई तक लॉकडाउन (Lockdown 3.0) है. लेकिन इस लॉकडाउन की वजह से गरीब व मेहनतकश वर्ग बहुत ज्यादा प्रभावित हो रहा है. उनके सामने रोजी-रोटी का संकट आ खड़ा हुआ है. हालांकि सरकार इन लोगों की मदद के लिए हर संभव कोशिश कर रही है. वहीं बॉलीवुड से भी कई एक्टर्स जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. अब इस बीच सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने प्रवासी मजदूरों के लिए अपनी चिंता जाहिर की है.

दरअसल, सोहा अली खान ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट (Soha Ali Khan Tweet) किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है, 'कोविड-19 ने धारावी पर हमला किया है, मुंबई में एशिया का सबसे बड़ा स्लम. इसे फैलने से रोकने का सिर्फ एक ही रास्ता है, लोग घर पर रहें. कृपया 50 हजार प्रवासी मजदूरों को राशन उपलब्ध कराने में हमारी मदद करें, जिनके पास लॉकडाउन के दौरान कोई कमाई व खाना नहीं है'. सोहा ने लोगों से अपील की है वह मदद के लिए आगे आएं. साथ ही उन्होंने एक लिंक भी साझा किया है, जिससे द्वारा डोनेशन की राशि दी जा सकती है.
गौरतलब है कि कोरोना वायरस की मार इस वक्त सबसे महाराष्ट्र झेल रहा है. यहां कोरोना के सबसे ज्यादा मुद्दे हैं. वहीं एशिया का सबसे बड़ा स्लम धारावी में भी कोरोना के मुद्दे बढ़ते जा रहे हैं. वहीं बात करें देशभर में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या की तो यह करीब 40 हजार तक पहुंच चुकी है. 1301 लोग इससे अपनी जान गंवा चुके हैं तो वहीं करीब 10,633 लोग स्वस्थ हुए हैं.

अन्य समाचार