क्या जसलीन मथारू ने Anup Jalota से रचा ली है शादी, जानें इस तरह से...

सलमान खान के शो 'बिग बॉस' सीजन 12 (Bigg Boss Season 12) में नजर आ चुकी अपनी विवाह को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। जसलीन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो हाथों में चूड़ा व मांग में सिंदूर लगाए नजर आ रही थीं। जसलीन 'चुपके से' गाने पर इस वीडियो में डांस भी कर रही थीं। जसलीन का ये वीडियो देख उनके फैंस ने अनुमान लगाना शुरु कर दिया था कि, उन्होंने गायक अनूप जलोटा (Anup Jalota) के साथ विवाह कर ली है।

हमारे सहयोगी वेबसाइट DNA के अनुसार, एक साक्षात्कार में ने स्पष्ट किया कि, उन्होंने टिक टॉक (Tik Tok) वीडियो के लिए ये सब किया था। जसलीन ने कहा, 'मैं घर पर 'साथिया' फिल्म के 'चुपके से' गाने पर एक वीडियो की शूटिंग कर रही थी। हां, मैंने एक न्यूली मैरिड लड़की की तरह कपड़े पहने थे। लेकिन निश्चित रूप से मुझे उम्मीद नहीं थी कि इससे इतनी गलतफहमी होगी। '
आप को बता दें कि, जसलीन को आखिरी बार स्वयंवर-थीम पर आधारित रियलिटी शो 'मुझसे विवाह करोगे' में देखा गया था। वह पारस छाबड़ा से विवाह करने की दावेदारों में से एक थीं, लेकिन कम वोटों के कारण उन्हें शो से बाहर कर दिया गया। इससे पहले उन्होंने प्रसिद्धि शो बिग बॉस 12 में गायक अनूप जलोटा (Anup Jalota) के साथ दिखी थी। जसलीन व अनूप दोनों ने उस समय दावा किया था कि वे तीन वर्ष से अधिक समय से रिलेशनशिप में हैं, लेकिन घर से बाहर होने के बाद उन्होंने अपने रास्ते अलग कर लिए थे।

अन्य समाचार