पिता के देहांत के दो दिन बाद घर पहुंची रिद्धिमा कपूर, बेटी संग हुई स्पॉट

नई दिल्ली: पिता ऋषि कपूर ( Rishi Kapoor Death ) के देहांत के दो दिन बाद बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी मुंबई पहुंच गई हैं. उन्हें बेटी समारा साहनी ( Samara Sahni ) संग मुबंई की सड़को पर स्पॉट किया गया. पिता की देहांत वाले दिन रिद्धिमा दिल्ली में उपस्थित थीं. लाख प्रयास करने के बाद भी रिद्धिमा पिता के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंच पाई थी. कोरोनावायरस ( Coronavirus ) की वजह से सभी सीमाएं सील होने के कारण उन्हें फ्लाइट से सफर तय करने की आदेश नहीं दी गई लेकिन सड़क द्वारा घर जाने की परमिशन मिल गई थी. लेकिन अत्यधिक दूरी होने की वजह से वह वक्त पर नही मुंबई नहीं पहुंच पाती. वहीं अब वह लगभग 23 घंटे का सफर तय कर अपनी मां नीत कपूर ( Neetu Kapoor ) व भाई रणबीर कपूर ( Ranbir Kapor ) के पास पहुंची चुकी हैं.

बता दें दिल्ली में होने की वजह से ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार की सारी प्रक्रिया रिद्धिमा ने फोन पर वीडियो कॉल के माध्यम से देखी थी. ऋषि कपूर को कैंसर था जिस वजह से उनके मृत शरीर को ज्यादा देर तक नहीं रखा जा सकता था. वहीं प्रशासन की अनुमति के अनुसार मात्र 20 लोगों को ही अंतिम संस्कार में शामिल होने की अनुमति दी गई थी.
बता दें 30 अप्रैल की प्रातः काल 8:45 बजे ऋषि कपूर ने अंतिम सांस ली. 2018 से वह ल्यूकेमिया ( Leukemia ) की बीमारी से ग्रस्त थे. अक्सर उन्हें कई बार अस्पताल में भर्ती कराया जाता था. फिलम ‘राजमा चावल’ ( Rajma Chawal ) के दिल्ली आए ऋषि कपूर की प्रदूषण से भी आकस्मित से तबीयत बेकार हो गई थी. जिसके बाद उन्हें AIIMS अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

अन्य समाचार