मलाइका ने बेटे के साथ शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, लिखा इमोशनल नोट

मलाइका ने बेटे के साथ शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, लिखा इमोशनल नोट

इन दिनों पूरी दुनिया कोरोना वायरस की लड़ाई लड़ रही हैं। चीन से शुरु हुआ ये वायरस पूरी दुनिया में आग की तरह फैलता ही जा रहा हैं। जिसकी चपेट में भारत भी आ गया हैं। ऐसे में पीएम मोदी ने 17 मई तक लॉकडाउन घोषित कर दिया है। ऐसे में हर कोई अपने घर में बंद है और कुछ ना कुछ कर रहा है।

#throwback to a time where life felt normal compared to all that is restricted today .... (food, travel , hugs, kisses ,work ,friends, family )... don’t take life for granted .stay positive n don’t wipe that smile of ur face #thistooshallpass? #weallinthistogether ?
A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on May 2, 2020 at 10:03pm PDT

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका (Malaika Arora) अरोड़ा ने अपने इस्टंग्राम पर अपनी थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपनी अपने बेटे के साथ नजर आ रही हैं। ये काफी पुरानी तस्वीर है। तस्वीर में मलाइका के बेटे अरहान काफी छोटे नजर आ रहें हैं और मलाइका काफी हॉट और खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीर किसी जंगल या पार्क की है जिसमें पीछे पेड़-पौधे नजर आ रहे हैं। वहीं सामने बहुत लजीज खाना रखा हुआ है।

The thinker.... #rodin (wondering Wat to do next ... can’t sit still )#stayhomestaysafe
A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on Apr 5, 2020 at 4:47am PDT

तस्वीर काफी प्यारी है बेटा अरहान अपनी मां मलाइका को किस कर रहें हैं। तस्वीर में बेटे और मां का बॉड साफ नजर आ रहा है। तस्वरी को देखकर लग है कि मलाइका को अपने पुराने दिन याद आ रहे हैं। तस्वीर के साथ मलाइका ने कैप्शन में लिखा है कि- 'थ्रोबैक एक ऐसे समय में जहां जीवन सामान्य महसूस होता था आज की तुलना में प्रतिबंधित नहीं था। जिंदगी को फॉर ग्रांटेड मत लो।

Cook, clean ,workout,staying positive , sleep ,some introspection ,family time, repeat .... all the perks of stayin at home.... #stayhome #stayhealthy #staysafe
A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on Mar 31, 2020 at 10:18pm PDT

सकारात्मक रहो और अपने चेहरे की मुस्कुराहट को मत मिटने दो।' फैंस को उनकी ये तस्वीर काफी पसंद आ रही है। लॉकडाउन के चलते मलाइका अपना सारा समय अपने घर में ही बिता रही हैं। साथ ही वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। मलाइका हमेशा लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। कभी अपनी तस्वीरों की वजह से तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से।

Missing -my-family-friends-face #stayhome#staysafe
A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on Apr 12, 2020 at 5:58am PDT

आपको बता दें कि देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। ऐसे में वायरस के प्रसार को रोकने के लिए देश में 17 मई तक लॉकडाउन जारी है। कोरोना वायरस की बीमारी दुनिया के लिए महामारी बन चुकी है। इस बीमारी से अभी तक भारत में 37,776 हजार से अधिक लोग संक्रमित हैं, जबकि 1,223 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है।
Next Story

अन्य समाचार