संकट की घडी में 'जीतेंगे हम'

भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत और ध्वनि भानुशाली द्वारा गाया गया सांग अब टी-सीरीज़ के YouTube चैनल पर है भूषण कुमार की टी-सीरीज़ पर जबरजस्त म्यूजिक वाला 'जीतेंगे हम' रिलीज़ हुआ. बता दें कि यह सांग एक चुनौतीपूर्ण स्वास्थ्य संकट जिसके खिलाफ दुनिया भर में लड़ाई जारी है, जो दर्शकों और श्रोताओं में सकारात्मकता फ़ैलाने के उद्देश्य से है ।


युवा और सबसे सफल पॉप सेंसेशन में से एक, ध्वनि भानुशाली, प्रेरणादायक सांग, जीतेंगे हम लोगों को सकारात्मकता, प्रेम और आशा के संदेश का प्रसार करते हुए सकारात्मक बने रहने के लिए प्रोत्साहित करता हैं। इस सांग के बारे में बात करते हुए भूषण कुमार कहते हैं, " टी-सीरीज़ में हम मानते हैं कि जब शब्द विफल होते हैं, तो म्यूजिक बोलता है। जीतेंगे हम भारत की इस महामारी के ख़िलाफ़ लड़ाई की भावना का प्रतिनिधित्व करता हैं और हम ध्वनि भानुशाली को इस एंथम सांग में प्रस्तुत करने के लिए बहुत खुश हैं, यह प्रमुख संदेश को दोहराता है - कि हम इससे जल्द बाहर निकलेंगे। "
लिजो जॉर्ज और डीजे चेतस द्वारा कंपोज्ड, मनोज मुंतशिर द्वारा 'जीतेंगे हम' के लिरिक्स लिखे गए है. यह ट्रिगर हैप्पी की टीम द्वारा निर्देशित है। यह म्यूजिक वीडियो न्यूनतम संसाधनों और बिना किसी तकनीक के ध्वनि के घर पर प्राकृतिक रोशनी में फ़ोन द्वारा रिकॉर्ड और शूट किया गया था.
नए युग के देशभक्ति एंथम के वीडियो में विभिन्न संस्कृतियों और विभिन्न पृष्ठभूमि के लोगों के साथ देश भर के प्रतिष्ठित स्थलों को दिखाया गया है, जिसमें पुलिस बल, अग्निशमन, सार्वजनिक सेवा और स्वास्थ्य सेवा कार्यकर्ता शामिल हैं, जो भारत की अदम्य भावना का प्रतिनिधित्व करते हैं।

अन्य समाचार