'बेहद' फेम राजेश खट्टर बने 53 साल की उम्र में पिता, शेयर की बेटे की पहली फोटो

‘बेहद’ फेम राजेश खट्टर फादरहुड पीरियड एंजॉय कर रहे हैं। वह 53 साल की उम्र में एक बेटे के पिता बने हैं। एक्टर ने अपनी पत्नी वंदना खट्टर संग एक फोटो शेयर की है और बेटे वनराज खट्टर की कुछ झलकियां। सोशल मीडिया पर राजेश ने अपनी शादी की 12वीं सालगिरह पर ये फोटोज़ शेयर कीं।

फोटो में राजेश ने बेटे को गोद में लिया हुआ है और पत्नी वंदना उसके माथे को चूमती नजर आ रही हैं। राजेश लिखते हैं कि सभी को हेलो! (मेरा पहला हेलो, सभी शानदार लोगों को), पापा कहते हैं कि इस समय दुनिया मुश्किल दौर से गुजर रही है। लेकिन यह समय भी चला जाएगा। और हम बच्चे इस दुनिया को और शानदार बनाएंगे। हम यकीन करते हैं और सभी को इस प्रोमिस के लिए शुक्रिया अदा भी करते हैं। घर पर रहिए, सुरक्षित रहिए, वनराज खट्टर। मां-पापा को शादी की 12वीं सालगिरह मुबारक, आपका यह 12वीं बार है लेकिन मेरे लिए आपके बेटे के रूप में पहला।
Hello Everyone (my first hello to all you wonderful people?)Dad says world is going through trying times but this too shall pass & for us children,you all are going to make this world more beautiful than it ever was. We kids believe & thank all of you for this promise #stayhome #staysafe & keep us safe ? #vanrajkhattar ( #happyanniversary #momdad ,though ur 12th but its a special one as your first with me ?)
A post shared by Rajesh Khattar (@rajesh_khattar) on May 2, 2020 at 9:01pm PDT

बॉलीवुड टाइम्स के साथ इंटरव्यू देते हुए राजेश खट्टर ने एक पिता बनने पर खुलकर बात की। दरअसल, 53 साल की उम्र में राजेश पिता बने हैं। लाइफ में पैरेंट बनने का सुख उन्हें काफी बाद में मिला है। राजेश कहते हैं कि मेरे लिए, 50 प्लस की उम्र में पिता बनना काफी चैलेंजिंग है। लेकिन मैं इसमें अकेला नहीं हूं और न ही ऐसा पहला व्यक्ति हूं। वहीं, वंदना कहती हैं कि बहुत मुश्किलों से, जिसमें तीन बार मेरा मिसकैरिज हुआ, तीन बार सेरोगेसी अपनाई, तीन बार आईवीएफ अपनाया और तीन बार आईयूआई फेल हुआ, उसके 11 साल बाद हमारे जीवन में वनराज ने जन्म लिया। मैं अपनी खुशी के बारे में बता नहीं सकती। मैं अपनी कहानी इसलिए बताना चाहती हूं क्योंकि कपल्स को शायद इससे भरोसा मिले और वह उम्मीद न छोड़ें। फिर चाहे उम्र कोई भी क्यों न हो।
ऋषि कपूर की अस्थियों को बानगंगा में किया गया विसर्जित,
बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप
आपको बता दें कि राजेश खट्टर, ईशान खट्टर के पिता हैं और शाहिद कपूर के स्टेप-फादर। उन्होंने नीलिमा अज़ीम से शादी की थी। इसके बाद उन्होंने वंदना खट्टर से शादी की।
For Hindustan : हिन्दुस्तान ई-समाचार पत्र के लिए क्लिक करें epaper.livehindustan.com

अन्य समाचार