हिंदी सिनेमा के इन 5 फेमस लव ट्रायंगल की वजह से खराब हुए बहुत से रिश्ते

बॉलीवुड (Bollywood) में दो दिलों के बीच किसी तीसरे का आना बेहद आम है। आम लोगों की तरह बॉलीवुड सितारे भी इसी कोशिश में रहते हैं कि कहीं उनके प्यार के बीच में कोई तीसरा ना आ जाए। लेकिन आज के दौर में लव ट्रायंगल होना काफी आम बात हो गयी है। लेकिन ये जितना आम है उतना ही बुरा नतीजा निकलता है। इसी के साथ आज की इस स्पेशल स्टोरी में हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही लव ट्रायंगल के बारे में बताएंगे, जिसकी वजह से बहुत से रिश्ते खराब हुए।


जब बात आती है बॉलीवुड लव स्टोरीज की तो सबसे पहले रेखा (Rekha) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की प्रेम कहानी का जिक्र होता है। एक जमाना था जब अमिताभ बच्चन और जया बच्चन एक दूसरे को बेहद प्यार करते थे और दोनों ने शादी भी की। लेकिन फिर अमिताभ और जया (Jaya Bachchan) के बीच में एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा आ गईं। रेखा और अमिताभ की प्रेम कहानी फिल्म 'दो अनजाने' के सेट से शुरू होकर 'सिलसिला' पर खत्म हो गई। क्योंकि दोनों को अपने रिश्ते का कोई भविष्य नजर ही नहीं आ रहा था। आज भी दोनों की लव स्टोरी काफी मशहूर है।

इस लिस्ट में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और करीना (Kareena Kapoor) का नाम भी शामिल है। दोनों का रिश्ता किसी से भी छुपा नहीं था। दोनों कई जगह पर एक साथ घूमते नजर आते थे। इतना ही नहीं दोनों की शादी की बातें भी मीडिया में खूब होती थी लेकिन जब बात शादी की आई तो एंट्री हुई छोटे नवाब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की। करीना ने सैफ के लिए शाहिद को छोड़ दिया। फिर करीना ने सैफ से और शाहिद ने मीरा (Meera Rajput) से शादी कर ली।

अब बात करते हैं बॉलीवुड में सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले लव-ट्रायंगल अफेयर के बारें में जिसमे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) , दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का नाम शामिल है। दीपिका और रणबीर ने करियर के शुरुआत में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया। इतना ही नहीं दीपिका ने तो रणबीर के नाम का टैटू तक बनवाया लिया था लेकिन दोनों का रिश्ता तब खराब हुआ जब बीच में कैटरीना कैफ की एंट्री हुई। रणबीर कपूर की जिन्दगी में कैटरीना की एंट्री हुई और दीपिका की एग्जिट। हांलाकि कैटरीना के साथ बी रणबीर का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला और उन्होंने आलिया के लिए कैटरीना को भी छोड़ दिया।

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने विदेशी पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ काफी खुश हैं। लेकिन एक वक्त था जब बॉलीवुड गलियारों में प्रियंका और शाहिद कपूर के प्यार के किस्से बेहद आम थे। ये वो वक्त था जब प्रियंका और हरमन बवेजा (Harman Baweja) एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन तभी प्रियंका की नजदीकियां शाहिद कपूर के साथ बढ़ने लगी। शाहिद के साथ उनकी नजदीकियां हरमन को पसंद नहीं थी जिसकी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया।

बॉलीवुड के सुपरहीरो ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussain Khan) की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं है। दोनों ने कई सालों तक डेट किया फिर साल 2000 में शादी कर ली। लेकिन 17 साल के बाद दोनों के रिश्ते ने दम तोड़ दिया। तलाक के वक्त खबरें आ रही थी कि उस दौरान ऋतिक का किसी के साथ अफेयर चल रहा था। हांलाकि ऋतिक और सुजैन दोनों ने ही कभी इन बातों को स्वीकार नहीं किया।
Bigg Boss 13: इस टीवी एक्ट्रेस ने Asim Riaz के भाई उमर पर लगाए गंभीर आरोप

अन्य समाचार