100 Hours 100 Stars: जावेद अख्तर ने बेटे फरहान के करियर को लेकर की बात, कहा- उसे देखकर मैं सरप्राइज्ड हूं

जावेद अख्तर उन सेलेब्स में से एक हैं जिन्होंने फीवर एफएम के शो 100 घंटे 100 सितारे में पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजों पर खुलकर बात की। यह शो उन वकर्स और कोरोना वॉरियर्स को सम्मान दे रहा है जो कोरोना वायरस के दौरान आगे आकर काम कर रहे हैं।

जावेद अख्तर ने अपने और सलीम खान के साथ काम करने पर बात की। उन्होंने कहा कि मैं डायलॉग लिखता था और सलीम कहानी। स्क्रीनप्ले लिखने की जब बारी आती थी तो दोनों साथ काम करते थे। लेकिन, क्रेडिट हम दोनों तीनों चीजों में बराबर का लिया करते थे।
हिंदी फिल्म जैसे शोले, त्रिशूल और दीवार में जावेद-सलीम की जोड़ी ने खूब नाम कमाया। उस दौर में दोनों की जोड़ी स्क्रीनप्ले लिखने के लिए काफी मानी जाती थी।
वहीं, जावेद अख्तर ने अपने बच्चों के करियर पर भी खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि जोया को लेकर मैं काफी आत्मविश्वास रखता था। मैं जानता था कि जोया जिंदगी में कुछ न कुछ तो कर ही लेगी। उसके अंदर मैंने काम करने की भूख को देखा। हर बात में वह जिस तरह सवाल किया करती थी, वह अपने आप में काफी होता था। वहीं, फरहान हमेशा से ही ‘आज्ञाकारी’ बच्चा रहा। हर चीज को बिना कुछ कहे अपना लिया करता था। उसने कभी सवाल नहीं किया। और न वह हमारे खिलाफ गया। मैं फरहान की सक्सेस से बहुत खुश होता हूं। 20 साल की उम्र में वह काफी बदल गया था। उसने मुझे सरप्राइज किया है। मुझे अपने बच्चों पर गर्व है। कामयाब होने के लिए वे कभी अपनी राह से नहीं भटके और न ही उन्होंने अपने संस्कारों से कभी समझौता किया।
‘बेहद’ फेम राजेश खट्टर बने 53 साल की उम्र में पिता, शेयर की बेटे की पहली फोटो
ऋषि कपूर की अस्थियों को बानगंगा में किया गया विसर्जित,
इस शो पर एक्टर्स, पॉलिटीशियन और स्पोर्ट्स पर्सनैलिटी एक साथ आकर कई चीजों पर बात कर रहे हैं। इस शो के दौरान फंड इकट्ठा किया जा रहा है, जिसे पीएम केयर्स फंड में दान किया जाएगा।
For Hindustan : हिन्दुस्तान ई-समाचार पत्र के लिए क्लिक करें epaper.livehindustan.com

अन्य समाचार