Aryan Khan Bail: Aryan Khan को मिली जमानत, बहन Suhana Khan ने सालों पुरानी फोटो शेयर कर जाहिर की खुशी

Suhana Khan Post: भाई आर्यन खान (Aryan Khan) को बेल मिलते ही सुहाना खान (Suhana Khan) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की. सुहाना का पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Suhana Khan First Post After Brother Aryan Khan Bail: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत पर जैसे ही फैसला आया चारों तरफ खूब जश्न का माहौल देखने को मिल रहा है. शाहरुख खान को हर कोई सोशल मीडिया पर बधाई दे रहा है और कोर्ट के फैसले को सच्चाई की जीत करार दे रहे हैं. आर्यन खान की गिरफ्तारी से खान परिवार में काफी दुख का माहौल था. अब जब आर्यन को जमानत मिल चुकी है तो ये दुख जश्न में बदल चुका है. सिर्फ शाहरुख खान के परिवार में ही नहीं बल्कि उनके फैंस में भी खुशी की लहर देखने को मिल रही है. मन्नत के बाहर शाहरुख खान के फैंस जश्न मनाते हुए दिखाई भी दिए.
कोर्ट के फैसले से खान परिवार के लोग बेहद ही खुश हैं. ऐसे में शाहरुख खान की लाडली और आर्यन खान की बहन सुहाना खान (Suhana Khan) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है. अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सुहाना खान ने बहुत पुरानी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में आर्यन खान भी दिखाई दे रहे हैं. सुहाना खान ने सोशल मीडिया (Suhana Khan Social Media Post) पर जो फोटो शेयर की है वो बचपन की है, जिसमें पिता शाहरुख खान के साथ आर्यन और वो खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. सुहाना खान की इस तस्वीर को देख आप अंदाजा लगा सकते हैं कि भाई को बेल मिलने पर वो कितनी खुश हैं.
View this post on Instagram A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)
A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

बता दें कि मुंबई क्रूज ड्रग्स केस मामले में 28 अक्टूबर को कोर्ट ने आर्यन खान के जमानत याचिका पर मुहर लगा दी. ऐसे में कहा जा रहा है कि 29 अक्टूबर को उनकी रिहाई हो सकती है. जब तक लिखित रूप में कोर्ट आदेश जारी नहीं करेगा, तब तक आर्यन खान जेल में रहेंगे.

Aryan Khan Bail: Aryan Khan को बेल मिलते ही खुशी से झूम उठे छोटे भाई Abram Khan, बालकनी में आकर फैंस के लिए हिलाया हाथ
The Kapil Sharma Show की पूरी यूनिट के साथ Sudesh Lahiri ने सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन, सामने आया ये वीडियो

अन्य समाचार