Supaul: 243 बोतल नेपाली शराब के साथ दो गिरफ्तार, एसएसबी और आंधरमठ पुलिस ने की संयुक्‍त कार्रवाई



सुपौल, जागरण संवाददाता: शनिवार की रात एसएसबी 45वीं बटालियन की सीमा चौकी नियोर के नाका दल ने नेपाली शराब तथा मोटरसाइकिल के साथ दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। जानकारी देते हुए कार्यवाहक कमांडेंट आलोक कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि सीमा स्तंभ संख्या 228 के क्षेत्र से नेपाल से भारत की तरफ शराब की तस्करी होने वाली है।
सूचना की पुष्टि करने के उपरांत सूचना को आंधरमठ पुलिस स्टेशन के साथ साझा किया गया तथा तस्करों को पकड़ने के लिए एक संयुक्त नाका दल का गठन किया गया। उप निरीक्षक सरस्वती कुमार के नेतृत्व में सह उप निरीक्षक सुलेख सिंह तथा अन्य 4 साथ में बिहार पुलिस के उप निरीक्षक जनकधारी पासवान तथा अन्य तीन का संयुक्त नाका दल चिन्हित स्थान के लिए रवाना हुआ।

इसके बाद चिन्हित स्थान पर कुछ समय उपरांत नाका दल द्वारा देखा गया कि एक मोटरसाइकिल पर सामान लादे दो व्यक्ति नेपाल से भारत की तरफ आ रहे हैं। नाका दल के द्वारा मोटरसाइकिल को रोककर पूछताछ की गई एवं सामान की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान मोटरसाइकल पर नेपाली शराब दिलवाले सोफी की 293 बोतल प्राप्त हुई, जिसे जब्त किया गया।
Supaul: प्रतापगंज में अपराधियों ने धर्मकांटा मालिक पर चलाई गोली, बाल-बाल बची जान; जांच में जुटी पुलिस यह भी पढ़ें
दोनों की पहचान रामव्रत मुखिया, पिता शिफायत मुखिया तथा लालू कुमार, पिता श्याम सुंदर मुखिया, दोनों ग्राम डागमारा, थाना कुनौली के रूप में हुई। नाका दल द्वारा जब्त की गई शराब, मोटरसाइकिल तथा हिरासत में लिए दोनों व्यक्तियों को थाना आंधरमठ के सुपुर्द किया गया।
यह भी पढ़ें- उपेंद्र पर उमेश कुशवाहा का हमला, बोले- जो जदयू को कमजोर करने की डील में जुटे; वो पार्टी बचाने की बात कर रहे

अन्य समाचार