बक्सर: देहव्यापार का अड्डा बना मैरिज हॉल सील, जब्त हुए मोबाइल की कॉल डिटेल से फंस सकते हैं कई सफेदपोश



जागरण संवाददाता, बक्सर। बिहार में बक्सर के सिमरी में बक्सर मुख्य पथ पर मिशन मोड़ के समीप संचालित मैरिज हॉल की आड़ में चल रहे देहव्यापार के रैकेट का खुलासा होने के बाद रविवार को इसे सील कर दिया गया है।
कार्यपालक दंडाधिकारी सरफराज नवाज की उपस्थिति में पुलिस निरीक्षक विमल दास द्वारा कानूनी प्रक्रिया के तहत मैरिज हॉल में तालाबंदी की गई।

इस दौरान थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर सहित काफी संख्या में पुलिस बल के जवान मौजूद थे। इधर, पुलिस मैरिज हॉल की पंजी और वहां से मिले मोबाइल की कॉल डिटेल खंगालने में जुटी है।
कॉल डिटेल सामने आने के बाद यहां आने वाले कई सफेदपोश भी फंस सकते हैं। अब मैरिज हॉल का ताला न्यायालय के निर्देश पर ही खुल सकता है।
डुमरांव के लाल उस्ताद बिस्मिल्ला खां के नाम पर खुलेगा बिहार का पहला संगीत विश्‍वविद्यालय, परिसर की तलाश पूरी यह भी पढ़ें
बताते चलें कि गत 17 मार्च को सहायक पुलिस अधीक्षक श्रीराज के नेतृत्व में गठित डीआईयू की टीम द्वारा मैरिज हॉल में छापेमारी कर आपत्तिजनक स्थिति में एक जोड़े को गिरफ्तार किया गया था। जबकि तीन अन्य भागने में सफल हो गए थे।
हालांकि, तलाशी के क्रम में मैरिज हॉल से आपत्तिजनक सामानों के साथ-साथ बुकिंग पंजी एवं पांच मोबाइल सेट बरामद हुए थे।
राजद विधायक के बयान पर बिफरे अश्विनी चौबे, बोले- बहू-बेटियों से खिलवाड़ की कोशिश करनेवाले के हाथ काट देंगे यह भी पढ़ें
अब पुलिस जब्त हुए मोबाइल की कॉल डिटेल खंगालने में जुटी है, ताकि इस नेटवर्क से जुड़े लोगों पर विधिसम्मत कार्रवाई सुनिश्चित हो सके।
अनुसंधानकर्ता पुलिस निरीक्षक ब्रह्मपुर प्रमोद पोद्दार ने कहा कि पुलिस हर संभव तरीके से घटना की जांच कर रही है।
ऐसे कुकृत्य में प्रत्यक्ष अथवा परोक्ष रूप से सहभागिता सुनिश्चित कराने वाले की पहचान कर उनके विरुद्ध आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

अन्य समाचार