परफ्यूम की दुकान से मिला 20 लाख का स्मैक, पुलिस ने 4 को दबोचा, आयुर्वेद दवा की आड़ में करते थे धंधा



जागरण संवाददाता, पूर्णिया: जिले के सदर थाने की पुलिस ने खुश्कीबाग स्थित एक परफ्यूम और आयुर्वेदिक दुकान में मादक पदार्थों की ब्रिकी खबर मिली। इसके बाद पुलिस ने दुकान में छापेमारी कर 30 पुड़िया समेत लगभग 330 ग्राम स्मैक बरामद किया है। साथ ही चार लोगों को गिरफ्तार किया है।
छापेमारी में गिरफ्तार आरोपियों में खुश्कीबाग का अजय कुमार एवं अशोक कुमार, बनमनखी का ऑटो चालक राजन एवं मिलनपाडा का मोहम्मद शेरू बताया गया है। अजय कुमार और अशोक कुमार दोनों भाई हैं। बरामद स्मैक का मूल्य पुलिस के अनुसार, लगभग 20 लाख रुपये बताया जा रहा है।

थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर खुश्कीबाग स्थित एक परफ्यूम व आयुर्वेद की दुकान में छापेमारी की थी। जहां तलाशी के दौरान 330 ग्राम स्मैक बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार सभी अभियुक्त अधेड़ उम्र के है। थाने में गिरफ्तार अभियुक्तों से पुलिस स्मैक कारोबार से जुड़े कई बिंदुओं पर पूछताछ कर रही है।
इस मामले को लेकर सदर एसडीपीओ एस. के सरोज ने बताया कि सदर थाने की पुलिस द्वारा स्मैक बरामदगी की सूचना दी गई है। इस संबंध में चार लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्तों के विरुद्ध आगे की कार्रवाई की जा रही है।

अन्य समाचार