Bihar: सिवान के युवक की सऊदी अरब में हार्ट अटैक से युवक की मौत, स्वजन में मचा कोहराम



संसू, तरवारा (सिवान)। जीबी नगर थाना क्षेत्र के हाकमा गांव निवासी अच्छे लाल यादव के पुत्र हरेंद्र यादव की मौत सऊदी अरब के राजधानी अबुधाबी में 26 मार्च को हृदय गति रुकने से हो गई।
मौत की खबर मिलने के बाद स्वजन में कोहराम मच गया। ज्ञात हो कि हरेंद्र यादव घर की माली हालत को सुधारने तथा बच्चों को उच्च शिक्षा दिलाने के उद्देश्य से कमाने के लिए दूसरी बार विदेश गया था।

हरेंद्र यादव ने अपनी पत्नी और बच्चों को फोन पर यह बताया था कि दो वर्ष पूरे हो गए हैं और मेरी छुट्टी हो जाएगी तो घर आऊंगा, लेकिन भगवान को यह मंजूर नहीं था। हरेंद्र के घर आने के बजाय उसका शव आया।
हरेंद्र यादव की मौत की सूचना जब गुरुवार को ग्रामीणों को हुई तो घर पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। ग्रामीण स्वजन को ढांढस बंधा रहे थे।
Bihar: बिहार में जाति आधारित गणना का दूसरा चरण 15 अप्रैल से होगा शुरू, इन 17 सवालों का देना पड़ेगा जवाब यह भी पढ़ें
ग्रामीणों ने बताया कि हरेंद्र यादव काफी मिलनसार तथा मृदु स्वभाव का था और मेहनती था। जानकारी के अनुसार शव देर शाम तक गांव पहुंचा। ग्रामीण व स्वजन शव आने का इंतजार कर रहे थे। 
हरेंद्र यादव की मौत के बाद पत्नी गीता देवी, पुत्र सूरज कुमार, नीरज कुमार, माता सलेहरी देवी, पिता अच्छे लाल यादव, भाई अजय यादव, भाभी निभा देवी के हृदय विदारक चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया। स्वजन की चीत्कार से उपस्थित लोगों की आंखें नम हो गईं।

अन्य समाचार