छपरा में बेखौफ अपराधियों का तांडव है जारी, अब ट्रैक्टर पार्ट्स व्यापारी को मारी गोली, पटना रेफर

10 Aug, 2023 10:12 PM | Saroj Kumar 323

बिहार के छपरा (Chhapra) जिले में अपराधियों का तांडव जारी है. आए दिन बड़ी घटना को अंजाम दे रहे हैं. इसी कड़ी में जिले के भेल्दी थाना क्षेत्र स्थित सरायबख्स गांव में अपराधियों ने रविवार रात ट्रैक्टर पार्ट्स व्यवसाई को गोली मार दी. अपराधियों ने सुपारी लेकर इस घटना को अंजाम दिया है. जख्मी व्यवसायी की पहचान अवधेश कुमार सिंह के 40 वर्षीय पुत्र राजन कुमार राघव उर्फ पिंटू सिंह के रूप में हुई है. घटना बीती देर रात की बताई गई है. जख्मी राजन को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर किया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.


बाइक सवार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम
बताया जा रहा है कि दो बाइक पर सवार आधा दर्जन बेखौफ अपराधी भेल्दी थाना क्षेत्र अंतर्गत एसएच- 722 सराय बक्स स्थित पिंटू सिंह के एग्रीकल्चर दुकान व ट्रैक्टर पार्ट्स की दुकान पर पहुंचे. अपराधियों ने पिंटू सिंह से रस्सी खरीदने की बात कही और जब पिंटू सिंह घर के अंदर रस्सी लेने गए तो उनके सामने हथियार के साथ 5 अपराधी खड़े थे. अपराधियों ने फायरिंग की, लेकिन दो बार गोली नहीं चली. इसके बाद फिर फायरिग की तो एक गोली पिंटू सिंह के पैर में लग गई. अपराधियों द्वारा चलाई गई गोली पिंटू सिंह के बाएं पैर में लगी है. फायरिंग के बाद अपराधी बाइक से हीं फरार हो गये. जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें गड़खा स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से उन्हें छपरा सदर अस्पताल रेफर किया गया. लेकिन वहां भी उनकी स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर चिकित्सा के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया है. जहां इलाज जारी है.


पैर में आर-पार हो गई थी गोली- चिकित्सक
छपरा सदर अस्पताल में रात्रि ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक डॉ. संतोष कुमार ने बताया कि गोली उसके बाएं पैर में लगी थी. एक गोली आर-पार हो चुकी थी. घायल की स्थिति ठीक नहीं थी. जिसके कारण प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. इस मामले में भेल्दी थानाध्यक्ष ने बताया कि बीती रात राजन कुमार राघव के ट्रैक्टर पार्ट्स दुकान पर कुछ अपराधी पहुंचे थे. अपराधियों ने उनके ऊपर जानलेवा हमला कर फायरिंग की थी. जिससे गोली पिंटू को लगी है. जिसका उपचार पटना पीएमसीएच में चल रहा है. उन्होंने बताया कि मामला पुरानी रंजिश का प्रतीत हो रहा है. पुलिस मामले की हा एंगल से जांच कर रही है. जल्द ही अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

अन्य समाचार