इस फिल्म निर्माता के घर NCB की रेड, भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को चाहे इस दुनिया से अलविदा कहे 5 महीने होने जा रहे हैं लेकिन अभी तक इस केस की जांच जारी है। पहले एक तरफ जहां इस केस को सीबीआई देख रही थी वहीं ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी भी इस केस की जांच में जुट गई। इसी संबंध में एनसीबी ने अभी तक बहुत से ड्रग्स पैडलर्स को हिरासत में लिया है। वहीं अब हाल ही में एनसीबी ने फिल्म निमार्ता के घर रेड मारी है।


प्रोड्यूसर फ‍िरोज नाड‍ियाडवाला के घर एनसीबी की रेड
दरअसल हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड प्रोड्यूसर फ‍िरोज नाड‍ियाडवाला की। जी हां एनसीबी ने फिरोज के घर रेड मारी है। खबरों की मानें तो एनसीबी जब फिरोज के घर पहुंची तब वह घर पर नहीं थे। खबरें ये भी हैं कि फिरोज के घर पर एनसीबी को 10 ग्राम गांजा, तीन मोबाइल फोन बरामद किए हैं। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो फ‍िरोज के घर से भारी मात्रा में ड्रग्स भी बरामद किए गए हैं। एनसीबी जल्द ही प्रोड्यूसर को समन भेजने की तैयारी में है। वहीं फिरोज की पत्नी से एनसीबी ऑफ‍िस में पूछताछ जारी है।

खबरों की मानें तो इससे पहले एनसीबी ड्रग्स पैडलर्स के घर में छापेमारी कर रही थी। इस मामले में अब तक 5 ड्रग पैडलर्स को NCB ने हिरासत में लिया है। खबरों की मानें तो प्रोड्यूसर का नाम ड्रग्स मामले में पकड़े गए संद‍िग्धों से पूछताछ के दौरान सामने आया है। आपको बता दें फिरोज नाडियाडवला हेरा फेरी, वेलकम जैसी फिल्मों के निर्माता हैं।

अन्य समाचार