ऑस्ट्रेलिया बनाम भारत चौथा टेस्ट रोहित शर्मा ने गेंदबाजी की

रोहित शर्मा ने जब भी ऑफ स्पिन गेंदबाजी की, तो सभी को चौंका दिया क्योंकि उन्होंने चौथे टेस्ट के शुरुआती दिन नवदीप सैनी के ओवर को पूरा करने के लिए मध्यम गति की गेंद फेंकी । पेसर मैदान से बाहर चला गया, अपने कमर को पकड़े हुए नीचे चला गया। रोहित ने एक अर्ध-ट्रैकर को बोल्ड किया, जिसे मारनस लबसचगने ने सिंगल के लिए ऑफ साइड पर धकेला था। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने पारी के 36 वें ओवर को समाप्त करने के लिए एक मध्यम मध्यम गति की गेंद पर रोहित की गेंदबाजी का वीडियो साझा करने के लिए ट्विटर पर लिया। 


मैदान से बाहर जाने से पहले, सैनी लेबुस्चगने को गोल करने में कामयाब रहे, लेकिन दुर्भाग्य से उनके लिए, अजिंक्य रहाणे ने एक खिलाड़ी को बैठा दिया।
गिराए गए मौके के बाद, सैनी मैदान पर कुछ असहज दिखे क्योंकि टीम इंडिया के फिजियो नितिन पटेल तेज गेंदबाज की गेंद पर उन्हें पवेलियन ले जाने से पहले चेक आउट करने आए।
सैनी ड्रिंक्स ब्रेक के बाद वापस आए लेकिन भारत के लिए चोट की चिंता बढ़ने के बाद जल्द ही मैदान छोड़ दिया।
भारत, कई चोटों के साथ, एक काफी अनुभवहीन गेंदबाजी आक्रमण करने के लिए मजबूर किया गया था।
टी नटराजन और वाशिंगटन सुंदर को डेब्यू सौंपा गया था, जबकि शार्दुल ठाकुर, जिन्होंने सिर्फ एक टेस्ट खेला था, को भी 11 में शामिल किया गया था क्योंकि भारत ने चार मैचों की श्रृंखला के अंतिम मैच के लिए चार बदलाव किए थे।
इससे पहले दिन में, ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतने और बल्लेबाजी करने के बाद, गाबा टेस्ट के दिन 1 पर लंच ब्रेक में दो विकेट के नुकसान पर 65 रन बनाए।
#rohit sharma bowl in 4th test match
#indvsaus
#test match live score
#india vs austraila match news
#india team injured player list

अन्य समाचार