Hema Malini को देखकर चहक उठीं थीं Rekha, एवरग्रीन अदाकारा पैर छूकर ऐसे लिया उनका आशीर्वाद, Video Viral

बॉलीवुड में एक्ट्रेस की कैट फाइट के बारे में जरूर सुना होगा आपने, पर अभिनेत्रियों के बीच की बॉन्डिंग की चर्चा भी आए दिन होती है. आज हम बात करने जा रहे हैं एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा (Rekha) और हेमा मालिनी (Hema Malini) की. रेखा और हेमा मालिनी ने 'अपने अपने'(1987), 'जान हथेली पे'(1987) और 'कहते हैं मुझको राजा'(1975) जैसी फिल्मों में काम किया है और दोनों बेहतरीन बॉन्डिंग शेयर करती हैं. एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों साथ नजर आ रही हैं.

क्या खास है वायरल वीडियो में
2018 में हेमा मालिनी के 70वें जन्मदिन पर रेखा ने उनसे मुलाकात की. वह इंडस्ट्री से हेमा की कई दोस्तों में से थीं जिन्हें पार्टी में आमंत्रित किया गया था. पार्टी में रेखा का जोरदार स्वागत हुआ. वीडियो में देखा जा सकता है कि रेखा को देखकर हेमा खुश हो जाती हैं और उन्हें आवाज देकर बुलाने की कोशिश करती हैं. रेखा उन्हें देखती हैं और हेमा उनके पास पहुंच जाती हैं. दोनों एक-दूसरे के गले मिलती हैं और फिर रेखा हेमा के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लेती हैं.
View this post on Instagram A post shared by F I L M Y K E E D A (@filmykeeda.official)
A post shared by F I L M Y K E E D A (@filmykeeda.official)
बहुत खास है रेखा और हेमा मालिनी की बॉन्डिंग
आपको बता दें रेखा हेमा मालिनी से छह साल बड़ी हैं और वो उनका बहुत सम्मान करती हैं. वीडियो में रेखा और हेमा की बॉन्डिंग देखी जा सकती है. दोनों की केमिस्ट्री देखकर फैन्स इनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं और अपना रिएक्शन सोशल मीडिया पर जमकर दे रहे हैं.
रेखा का बर्थडे पर हेमा ने शेयर किया था 'इमोशनल नोट'
पिछले साल रेखा के बर्थडे पर हेमा ने एक दिल को छू लेने वाला नोट शेयर किया था. उन्होंने लिखा, "प्रिय रेखा को आज जन्मदिन की शुभकामनाएं. हम कई सालों से अच्छे दोस्त हैं और मैं हमेशा उनके जीवन में सुख और समृद्धि की कामना करती हूं. प्रिय मित्र का दिन और वर्ष मंगलमय हो."
Posted By: Shaurya Punj

अन्य समाचार