Rohan Shrestha के साथ शादी की खबरों पर Shraddha Kapoor ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा?

असल में ऐसी ख़बरें थीं कि श्रद्धा कपूर ने अपने कथित फोटोग्राफर ब्वॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ के साथ शादी कर ली है. हालांकि, श्रद्धा ने इन सभी ख़बरों को कोरी अफवाह करार दिया है.

Shraddha Kapoor on marriage: एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है जिसके चलते वो चर्चाओं में आ गई हैं. असल में इस साल श्रद्धा कपूर की कोई फिल्म रिलीज नहीं हो रही है और ना ही एक्ट्रेस ने हाल फिलहाल में कोई इंटरव्यू दिया था. ऐसे में फैन्स भी जानना चाहते थे कि श्रद्धा की लाइफ में आखिर चल क्या रहा है और एक्ट्रेस कहां 'गायब' हैं ?. अब हाल ही में दिए इंटरव्यू में श्रद्धा ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि वो कहीं नहीं गई हैं बल्कि यही हैं और फिल्ममेकर लव रंजन की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं.
श्रद्धा कहती हैं कि, 'मैं पूरी तरह से यहीं हूं,मैं लव सर के साथ अपनी अगामी फिल्म की शूटिंग में बिजी हूं, मुझे अगले साल इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतज़ार है'. आपको बता दें कि पिछले दिनों एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्ख़ियों में आई थीं. असल में ऐसी ख़बरें थीं कि श्रद्धा कपूर ने अपने कथित फोटोग्राफर ब्वॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ के साथ शादी कर ली है. हालांकि, श्रद्धा ने इन सभी ख़बरों को कोरी अफवाह करार दिया है.
श्रद्धा ने कहा है कि, 'मुझे नहीं लगता कि यह सब बातें काम पर से मेरा ध्यान भटका सकती हैं क्योंकि मैने कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा बातें की ही नहीं है'.आपको बता दें कि लव रंजन की इस अनाम फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं. वहीं, इसके अलावा श्रद्धा कपूर अगले साल लंदन में शूट होने वाली फिल्म चालबाज़ की रीमेक में भी नज़र आने वाली हैं.

अन्य समाचार