जूही चावला फिर एक बार हैं शाहरुख़ खान के साथ, एक लाख की ज़मानत देने को हुईं तैयार

बॉलीवुड के बादशाह कहलाये जाने वाले शाहरुख़ खान के सुपुत्र आर्यन खान को कल गुरुवार को हाई कोर्ट के कुछ शर्तों के साथ जमानत मिल गयी है. आर्यन के साथ-साथ अरबाज़ मर्चेंट और मुनमुन की ज़मानत भी मंज़ूर हो गयी है. पर आर्यन खान व अन्य दो साथियों को भी सशर्त ज़मानत दे दी है. यह ज़मानत एक लाख रुपये के बांड के रूप में जूही चावला साइन करेंगी.

जूही चावला हमेशा शाहरुख़ खान के साथ हर मौके पर खड़ी मिलती हैं. शाहरुख़ खान की आईपीएल टीम 'कोलकाता नाईट राइडर्स' में भी वह शाहरुख़ खान के साथ पार्टनर हैं.
वहीं शाहरुख़ खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज़ में भी वह उनकी पार्टनर हैं. इन दोनों दोस्तों ने साथ में बहुत फ़िल्में की हैं जिनमें डुप्लीकेट, वन टू का फोर और फिर भी दिल है हिन्दुस्तानी शामिल है.
बता दें कि आर्यन खान के ज़मानत के कागज़ लेकर कुछ ही देर में उनके वकील व बाकी साथी उन्हें लेने के लिए आर्थर रोड जेल में पहुँच जायेंगे.
उम्मीद है कि आर्यन खान को आज की रात जेल में नहीं बितानी होगी.
आर्यन खान सहित मुनमुन और अरबाज़ की ज़मानत के साथ जो हाई कोर्ट ने शर्ते रखी हैं वो कुछ इस प्रकार हैं -
अभियुक्त:
- बिना पूर्व अनुमति के देश नहीं छोड़ सकते - विशेष अदालत के समक्ष वर्तमान कार्यवाही के संबंध में मीडिया को कोई बयान नहीं देंगे - जांच अधिकारी की अनुमति के बिना मुंबई नहीं छोड़ सकते - प्रत्येक शुक्रवार को एनसीबी कार्यालय में उपस्थित होने होगा - सभी तिथियों पर अदालतों में उपस्थित होंगे जब तक कि कोई उचित कारण न हो - बुलाए जाने पर एनसीबी कार्यालय जाएंगे - ट्रायल शुरू होने के बाद इसमें देरी नहीं करेंगे
बॉम्बे हाईकोर्ट: 'यदि इनमें से किसी भी शर्त का उल्लंघन किया जाता है, तो एनसीबी सीधे जमानत रद्द करने के लिए आवेदन करने का हकदार है'


SHARE

Share this:

अन्य समाचार