कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

मैंने अभिनेताओं से संपर्क करने के लिए 'बाहुबली' का सहारा नहीं लिया : राजामौली

मुंबई, 29 अक्टूबर फिल्मकार एसएस राजामौली ने कहा कि उन्होंने भारतीय सिनेमा को सबसे हिट फिल्मों में से एक 'बाहुबली' दी है, इसके बावजूद इस सफलता का इस्तेमाल फिल्मों को प्राप्त करने के लिए नहीं किया।
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



वर्ष 2015 में 'बाहुबली' और वर्ष 2017 में इसकी दूसरी श्रृंखला बनाने वाले राजामौली इस समय तेलुगु 'राइस रोवर रिवोल्ट' नाम की अपनी फिल्म को रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म में दक्षिण भारत के सुपरस्टार राम चरण और एनटी रामाराव जूनियर भूमिका निभा रहे हैं और आलिया भट्ट और अजय देवगन की भी विशेष उपस्थिति है।
जब राजामौली से पूछा गया कि वह कैसे दो अलग-अलग उद्योगों को साथ लाए तो उन्होंने कहा कि वह देश के अलग-अलग क्षेत्रों के अभिनेता नहीं देखते।
उन्होंने कहा, ''मैने अभिनेताओं को दक्षिण या उत्तर, हिंदी, तमिल, तेलुगु या कन्नड के रूप में देखना बंद कर दिया है। मैंने दर्शकों को भी हिंदी, बंगाली, तमिल, मलयालम के रूप में देखना बंद कर दिया है। मैं पटकथा लिखता हूं तो देखता हूं कि किस अभिनेता में क्षमता है या कौन इस किरदार में सबसे बेहतर दिखेगा।''
राजामौली ने कहा, ''अगर वह मलयाली है तो वह मलयाली है। अगर वह बंगाली है तो है। मैं केवल अभिनेता से संपर्क करता हूं और कहता हूं कि यह पटकथा है और उसके लिए यह भूमिका है। क्या वह इच्छुक है?''
राजामौली ने कहा, ''मैं इस बात से इंकार नहीं करता कि 'बाहुबली' मेरे पीछे हैं, जो मुझे बहुत मदद करता है। लेकिन कभी मैंने इसका इस्तेमाल संपर्क के लिए नहीं किया। मैं अपनी पटकथा और किरदार के साथ संपर्क करता हूं और वह मुझे मदद करते हैं।
Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

अन्य समाचार