कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

रुतुजा सावंत बोलीं, लोग देते थे ताने- 'नागिन है, जला देंगे तुझे', बताई वजह

मुंबईः टीवी सीरियल्स हों या फिल्में, जब भी कोई एक्टर पर्दे पर नेगेटिव किरदार निभाता है, अक्सर लोगों के निशाने पर आ जाता है. ‘अनुपमा (Anupamaa)’ में ‘काव्या’ का किरदार निभाने वाली मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) से लेकर ‘गुम है किसी के प्यार’ की पाखी यानी ‘ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma)’ तक कई टीवी अभिनेत्रियों को अपने किरदारों की वजह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है. यूजर्स के हेट मैसेजेस से भी इन अभिनेत्रियों को गुजरना पड़ा और ऐसा ही कुछ हाल ‘मेहंदी है रचने वाली (Mehndi Hai Rachne Waali)’ में मानसी देशमुख का किरदार निभा रहीं रुतुजा सावंत (Rutuja Sawant) का भी है. रुतुजा सावंत ने खुद इसे लेकर खुलासा किया है.
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



रुतुजा सावंत के मुताबिक, ‘मेहंदी है रचने वाली’ में मानसी देशमुख का किरदार निभाने के चलते उन्हें सोशल मीडिया पर ना सिर्फ ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. नेगेटिव किरदार निभाने के कारण लोग सोशल मीडिया पर उन्हें अलग-अलग तरह के मैसेज करते हैं.
रुतुजा पहले शो में पॉजिटिव किरदार निभा रही थीं, जिसे धीरे-धीरे नेगेटिव रोल में बदल दिया गया. जैसे ही उनका रोल बदला लोगों का प्यार भी नफरत में बदल गया. लोग उनसे इस कदर नाराज हो गए कि उनके लुक्स को लेकर तक नेगेटिव कमेंट करने लगे. अपना कड़वा अनुभव शेयर करते हुए रुतुजा ने बताया कि कैसे उनके प्रशंसक ही उनके किरदार पर सवाल खड़े करने लगे.
एक्ट्रेस ने बताया- ‘मानसी को शुरुआत में दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा था, लेकिन बाद में जैसे ही मेरा रोल बदला, लोगों की प्रतिक्रियाएं भी बदल गईं. लेकिन, सबसे मजेदार मेरे माता-पिता का रिएक्शन था. वह अक्सर शो देखते हैं और फिर मुझसे पूछते हैं कि आगे क्या होने वाला है. वे लाइव कमेंट्री करते हैं और साथ ही बताते हैं कि मैं कहां अंडर परफॉर्म कर रही हूं.’

रुतुजा सावंत ‘मेहंदी है रचने वाली’ में मानसी देशमुख का किरदार निभा रही हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @rutujasawant_)
रुतुजा ने बताया कि नेगेटिव किरदार निभाने पर मुझे ट्रोल किया गया. सोशल मीडिया पर लोगों ने मुझे ‘नागिन’ तक कह दिया और ‘तुमको जला देंगे’ जैसे कमेंट करने लगे. रुतुजा कहती हैं- ‘पहले तो मैं इन मैसेजेस को देखकर डर गई थी. लेकिन, बाद में इसकी आदत हो गई. समझ आया कि मुझे जो भी नफरत भरे मैसेज मिल रहे हैं, उसका मतलब है मैं अपना बेस्ट दे रही हूं.’

अन्य समाचार